Shivpuri City News- पति ने पत्नी का पीछा किया और रास्ता रोककर गाली गलौच कर जान से मारने की दी धमकी

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर सिटी कोतवाली से आ रही है कि पीजी कॉलेज में शिवपुरी में अतिथि विद्वान पत्नि ने अपने शिक्षक पति पर मामला दर्ज करवाया है। बताया जा रहा है कि पत्नी ने अपने पति के विरूद्ध दहेज एक्ट का मामला दर्ज कराया था। पति ने पत्नी का रास्ता रोककर गाली गलौज करते हुए मामला वापस लेने की धमकी दी। पति ने अपने पति के खिलाफ आवेदन पुलिस को दिया था सिटी कोतवाली पुलिस ने आवेदन की जांच करते हुए पति पर मामला दर्ज कर लिया है।

फरियादी मनीषा पांडेय पत्नी‎ पंकज पांडेय निवासी विनय नगर‎ ग्वालियर ने 8 जनवरी 2022 को‎ सिटी कोतवाली थाने में पति‎ पंकज पांडेय के खिलाफ‎ शिकायती आवेदन दिया था।‎ मनीषा ने बताया कि वह पीजी‎ कॉलेज शिवपुरी में अतिथि विद्वान‎ है। पति पंकज के खिलाफ‎ शिवपुरी न्यायालय में पहले से‎ दहेज प्रताड़ना का प्रकरण‎ विचाराधीन है। कॉलेज में पढ़ाने‎ के लिए वह अपने मायके‎ ग्वालियर से शिवपुरी आती है।

8‎ जनवरी 2022 को ग्वालियर से‎ शिवपुरी कॉलेज में पढ़ाने आई तो‎ ग्वालियर बायपास चौराहा‎ शिवपुरी के पास पति पंकज मिले‎ और मेरा पीछा करने लगे, थोड़ी‎ दूर जाने पर उन्होंने पीछे से मुझे‎ आवाज देकर रोका और गालियां‎ देने लगे। पति कहने लगे कि तुमने‎ मेरे खिलाफ दहेज एक्ट का केस‎ लगाया है, उसे वापस ले लो।

यदि‎ तुमने उस प्रकरण में मेरे खिलाफ‎ गवाही दी तो तुम्हे जान से मार‎ दूंगा। मनीषा का कहना है कि पति‎ पहले भी कई बार मेरा पीछा कर‎ गाली गलौज करते रहे हैं। पुलिस‎ ने आवेदन की जांच के बाद के‎ शिक्षक पंकज पांडेय के खिलाफ‎ धारा 294,506,195ए भादंवि के‎ तहत केस दर्ज कर लिया है।‎
G-W2F7VGPV5M