पशु चिकित्सालय के उप संचालक एवं दो कर्मचारियों पर चाकू से हमला- Shivpuri City News

Bhopal Samachar
शिवपुरी।
खबर शहर के देहात थाना क्षेत्र के काली माई के पास स्थित पशु चिकित्सालय से आ रही है। जहां आज पशु चिकित्सालय के उप संचालक डॉ.एमसी तमोरी और दो कर्मचारी नरेंद्र शर्मा और राजेंद्र सिंह तोमर पर अतिक्रामक भूपेश गुप्ता ने चाकू से हमला बोलकर उन्हें घायल कर दिया है। इस हमले में डॉ तमोरी को चोट आई है। इस मामले की शिकायत डॉ तमोरी के साथी राजेन्द्र तोमर देहात थाने में की। जहां पुलिस ने पीडित डॉक्टर की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार जिला पशु चिकित्सालय के बाहर अतिक्रामक भूपेश गुप्ता ने अपने अतिक्रमण में रखे स्टॉल में चिकित्सालय से तार डालकर चोरी की बिजली का उपयोग कर रहा था। जब उप संचालक और उनके स्टाफ ने उससे इसकी शिकायत की तो अतिक्रामक भूपेश गुप्ता ने इससे खफा होकर उपसंचालक डॉ. तमोरी के साथ अभद्रता की और उन पर चाकू से हमला बोला।

जिसे देखकर उनके दोनों अधीनस्थ कर्मचारी नरेंद्र शर्मा और राजेंद्र सिंह तोमर बीच बचाव में आए जिससे दोनों को चाकू लग गया। पुलिस ने इस मामले में फरियादी राजेंद्र पुत्र जगन्नाथ तोमर की रिपोर्ट पर आरोपी भूपेंद्र गुप्ता के खिलाफ भादवि की धारा 323, 294 और 506 का मामला दर्ज किया है।

फरियादी राजेंद्र तोमर निवासी तुलसीनगर ने थाने में शिकायती आवेदन देते हुए शिकायत की है कि कार्यालय उप संचालक पशु पालन एवं डेयरी विभाग के गेट पर आरोपी भूपेंद्र गुप्ता ने एक स्टॉल रखकर अतिक्रमण कर लिया है। अतिक्रमण के साथ-साथ आरोपी ने तार डालकर कार्यालय के मीटर से चोरी से लाइट भी जलानी शुरू कर दी।

इस पर उप संचालक तमोरी और अस्पताल के दो कर्मचारी नरेंद्र शर्मा तथा राजेंद्र सिंह तोमर ने आरोपी को अतिक्रमण हटाने के लिए कहा। इस पर आरोपी ने अभद्रता करते हुए गालीगलौच की और वह मारपीट पर उतारू हो गया। इसके बाद भी भूपेंद्र गुप्ता नहीं रूका और उसने चाकू से उप संचालक पर हमला बोल दिया। लेकिन दोनों कर्मचारियों ने चाकू का प्रहार अपने पर लिया और जिससे वह घायल हो गए।
G-W2F7VGPV5M