खेत में मिला युवक का कटा हुआ सिर, फिर मिला धड: लाश को काटकर चार टुकड़ों में फेंका - Pichhore News

NEWS ROOM
पिछोर।
खबर जिले के पिछोर अनुविभाग के भौती थाना अंतर्गत आने वाली खोड चौकी क्षेत्र से आ रही है कि चौकी अंतर्गत आने वाले एक गांव में रहने वाले युवक की टूकडो में लाश मिली हैं लाश को चार टुकड़ों में काटकर जंगल में फेंक दिया। सबसे पहले युवक का कटा हुआ सिर मिला था। पुलिस ने मृत युवक की शिनाख्त कर करते हुए इस हत्या में संदेहियो को राउंडअप पर लिया है।

प्रवेश लोधी पुत्र हरगोविंद 25 वर्ष निवासी ग्राम करई ने खोड़ चौकी आकर शिकायत दर्ज करवाई कि 24 जनवरी को शाम करीब 4 बजे वह सियाराम व कल्याण निवला वाले कुआं पर जो खोड सिरसौद रोड से गांव करई को जाने वाले रास्ते पर है उसमें फसल देखने गए थे। शाम करीब 6 बजे जब खेत से वापस घर के लिए निकले तो खेत की कोटरी के किनारे एक पुरानी सफेद रंग की प्लास्टिक की बोरी रखी दिखी जिसे हमने खोलकर देखा तो उसके अंदर एक अज्ञात व्यक्ति का कटा हुआ सिर मिला।

मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना पर खोड चौकी प्रभारी राजीव दुबे व भौंती थाना प्रभारी संजय मिश्रा सहित एसपी राजेश सिंह चंदेल मौके पर पहुंचे और घटनास्थल की जांच—पड़ताल की। बताया जा रहा है कि पुलिस दल जब मौके पर पहुंचा तो बाकी लाश की तलाश शुरू की तो आदिवासी बस्ती के पास मे एक धड मिला जिसके पैर गायब थे। पुलिस को थोड़ी दूर पर मृत युवक के पैर भी मिल गए। कुल मिलाकर इस युवक को हत्यारों ने चार टुकड़ों में काटकर फेंका था।

मृतक की पहचान हरनाम आदिवासी उम्र 30 साल पुत्र रायसिंह निवासी उदयपुरा सिमरा के रूप में पहचान हुई है। इस मामले मे पुलिस ने दो सदेंही बंगाली डॉक्टर पवन अधिकारी निवासी खोड,और उसका साथी सेंधपाल को सदेंही के रूप में पूछताछ के लिए राउंडअप किया है
G-W2F7VGPV5M