बिजली चोरी रोकने गए विद्युत कर्मियों पर ग्रामीणों ने किया हमला, दो पर मामला दर्ज - Bairad News

NEWS ROOM
बैराड़।
जिले के बैराड़ थाना क्षेत्र के ग्राम टोरिया खालसा में बिजली चोरी पकड़ने गए विद्युत कर्मियों पर हमला करने वाले दो भाईयों कमल रावत और दीवान रावत पुत्रगण गणेश रावत के विरुद्ध बैराड़ विद्युत विभाग में सहायक प्रबंधक के पद पर पदस्थ मनमोहन सिंह की रिपोर्ट पर आपराधिक मामला कायम कर लिया गया है। दोनों आरोपियों पर भादवि की धारा 353, 254 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

कल दोपहर बिजली कम्पनी केन्द्र बैराड़ में पदस्थ जेई मनमोहन सिंह जाट, लाइनमैन दीपक वर्मा, कालीचरण रावत, मीटर रीडर धर्मेंद्र धाकड़, लाइन हेल्पर कृष्णकांत, मीटर रीडर अरविंद धाकड़, भरत यादव, जयवीर रावत बैराड़ के टोरिया खालसा गांव में बिजली बिलों की वसूली एवं चेकिंग करने के लिए पहुंचे। फरियादी मनमोहन सिंह का कहना है

कि श्रीमति बसंती बाई पत्नी गणेश रावत के विद्युत कनेक्शन चैङ्क्षकंग के दौरान पाया गया कि उक्त उपभोक्ता का दिनांक 10 फरवरी को बकाया राशि होने पर ट्रांसफार्मर हटा दिया गया था इसके बाद भी उक्त उपभोक्ता का कनेक्शन चालू पाया गया। जो श्रीमति भगवती वाले 25 केवीए वाले ट्रांसफार्मर से तीन पीले रंग के तार द्वारा अवैध रूप से जुडा हुआ था।

उक्त घटना का पंचनामा फरियादी द्वारा बनाया गया। जैसे ही उसने कर्मचारियों को उक्त अवैध कनेक्शन को काटने और वह तार जप्त करने के लिए आदेशित किया, तभी कमल रावत और उसके भाई दीवान रावत गंदी-गंदी गालियां देने लगे। उन्होंने कर्मचारियों को तार जप्त करने और कनेक्शन काटने से रोका तथा पत्थर और हंसिया उठाकर कर्मचारियों को मारने के लिए दौड़े।

जिस पर भयवश कर्मचारियों ने तार नहीं काटा और न ही तार जप्त किया तथा भागकर अपनी जान बचाई। फरियादी ने पुलिस को शिकायत की कि आरोपियों ने विद्युत कम्पनी के कार्य में बाधा डाली और कार्य करने से रोका।
G-W2F7VGPV5M