दादी सास से दुखी प्रपौत्र वधु फांसी पर झूल गई, मौत- Bairad News

बैराड। खबर जिले के बैराड़ थाना अंतर्गत आने वाले एक गांव से आ रही है कि गांव में रहने वाली एक विवाहिता ने आज दोपहर को अपने घर की किचन में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि विवाहिता की दादी सास से किसी बात पर झगड़ा हो गया था। क्रोध में आकर विवाहिता ने ऐसा आत्मघाती कदम उठा लिया।

जानकारी के अनुसार बैराड़ थाना अंतर्गत आने वाले गांव गुगरीपुरा में निवास करने वाली विवाहिता खुशी पत्नी दीपक ने आज दोपहर अपनी किचिन में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।  प्रारंभिक जांच में दादी सास के गाली देने की बात सामने आई है। खुशी के पति के अनुसार कुछ दिनों से उसकी दादी सामन्ती उसे गालियां दे रही थी, जिसके चलते उसने पिछले दो दिन से खाना भी नहीं खाया था। खुशी को उसके परिजन इलाज के लिए अस्पताल भी लेकर आए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

क्यों हो रहा था झगड़ा
दीपक के अनुसार उनकी पुस्तैनी जमीन करीब तीन बीघा है। यह जमीन दादी ने पड़ोसी के पास गिरवी रख दी थी। यह जमीन उसने दो से तीन माह पहले वापिस उठा ली। इसके बाद वह जमीन पर खेती करने की तैयारी कर रहे थे। इसी बात पर दादी नाराज हो गई और कहने लगी कि तुम लोग जमीन जायदाद को डकारना चाह रहे हो। दादी ने गालियां देते हुए घर से निकलने तक को कह दिया। इसी बात पर खुशी ने फांसी लगा ली।