टेडी डे: चर्चा का विषय रही 2 टेडी होने के बाद इनकी शादी, पूर्व में कर चुके है लव मैरिज, आज की मान्यता प्राप्त शादी - Shivpuri News

NEWS ROOM
काजल सिकरवार @ शिवपुरी।
आज टेडी डे हैं आज प्रेमी अपनी प्रेमिका को टेडी गिफ्ट करते हैं,फरवरी का माह चल रहा हैं 7 फरवरी से प्यार करने वाले लोगों को 7 दिवसीय त्यौहार शुरू हो चुका है। हालांकि इस त्यौहार का श्रीगणेश रोज डे दिन एक प्रेमी की पिटाई के साथ शुरू हो गया।

आज प्रेमियों के त्यौहार का चौथा दिन हैं और टेडी डे है और आज एक शादी शहर में चर्चा का विषय बना रहा हैं। यह शादी हुई हैं अस्पताल चौराहे के क्षेत्र में स्थित एक मंदिर पर। दिन में चुनिंदा लोगों के साथ संपन्न हुई शादी में सबसे खास बात यह है कि आज दूल्हा दूल्हन ने मान्यता प्राप्त शादी हुई हैं,इससे पूर्व वह लव मैरिज कर चुके हैं और उनके दो बच्चे भी हो चुके हैं।

वर और वधु पक्ष कुशवाहा समाज के बताए जा रहे है। लडका ग्वालियर बायपास का बताया जा रहा हैं और लडकी शक्तिपुरम खुडा क्षेत्र की बताई जा रही है। इन दोनो की शादी आज अस्पताल चौराहे क्षेत्र में स्थित एक मंदिर पर संपन्न हुई। दोनो परिवारो ने आज इन दोनों की शादी को सामाजिक मान्यता दी और शादी करवाई इस शादी को संपन्न कराने वाले पंडित जी का कहना था कि इनके फेरे नही करवाए यज्ञ करवाकर शादी करवाई हैं जिससे इनका कुंवारा होने का दोष खत्म हो जाऐगा।

जब यह शादी हो रही थी तो सभी कह रहे थे कि आज टेडी डे है और दो टेडियो 2 बच्चे के साथ इनकी शादी हो रही है। आज के प्रेमी और प्रेमिका एक दूसरे को टेडी गिफ्ट कर रहे हैं तो यह दोनो एक एक बच्चा एक दूसरे को आज गिफ्ट कर देगें।
G-W2F7VGPV5M