सिर कटी लाश के मामले में गोवर्धन थाने पर हंगामा चक्काजाम: 2 लोगों पर हत्या का आरोप - Pohri News

NEWS ROOM
पोहरी।
खबर पोहरी अनुविभाग के गोवर्धन से आ रही है जहां युवक की सिर कटी लाश के मामले में परिजनों ने पुलिस पर कार्यवाही न करने का आरोप लगाते हुए हंगामा कर चक्काजाम कर दिया, गोवर्धन थाने के सामने मृतक के परिजनों ने आरोप लगाते हुए दो लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए पुलिस कार्यवाही पर भी सवालिया निशान लगाते हुए निष्पक्ष जॉंच की मांग की है।

जानकारी के अनुसार गोवर्धन थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ककरौआ-बिनेगा के बीच सोमवार की रात बाइक सवार गिर्राज पुत्र शंकर जाटव उम्र 22 निवासी फरारा की सिर कटी लाश मिलने के मामले में बुधवार को फरारा गांव के ग्रामीण और परिजनों ने गोवर्धन थाना पहुंच कर हंगामा किया, परिजनों का आरोप है कि युवक की हत्या की गई है।

पुलिस इस मामले में ठोस कार्रवाई नहीं कर रही है, इसको लेकर परिजनों द्वारा गोवर्धन थाने के सामने पोहरी मोहना रोड पर महिलाओं ने जाम लगा दिया। मृतक के पिता का आरोप है कि गांव के ही 2 लोगों ने जो मृतक के साथ मौजूद थे उन्होंने ही उसके पुत्र की हत्या की है। हंगामे की सूचना मिलने पर बैराड़, गोपालपुर पुलिस थानों का पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गया।

थाने पर करीब 2 घंटे तक चले हंगामे के बाद पुलिस ने ग्रामीणों को मामले में पीएम रिपोर्ट आने और घायल के बयानों के आधार पर मामले में कार्रवाई का आश्वासन देते हुए हंगामे को शांत कराया।

हत्या नहीं एक्सीडेंट ही है

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रारंभिक जॉच में गिर्राज की मौत की वजह दुर्घटना से होना ही सामने आ रही है, दुर्घटना में घायल सेवक जाटव के बयानों के आधार पर ही दुर्घटना का मामला दर्ज किया गया था परंतु परिजनों द्वारा दो लोगों पर हत्या का मामला दर्ज करने की मांग की जा रही थी। इस पूरे मामले में घायल के बयानों एवं पीएम रिपोर्ट के आधार पर ही आगे कार्यवाही की जायेगी

हंगामा कर रहे लोगों द्वारा जॉच की मांग की जा रही थी, हमने उन्हे निष्पक्ष जांच का आश्वासन दिया है जिस पर परिजन मान गए एवं रोड को खाली करा लिया गया था।
निरंजन सिंह राजपूत
G-W2F7VGPV5M