सहायक उपकरण प्रदाय करने हेतु विशेष प्रशिक्षण शिविर 17 फरवरी को - Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
विभिन्न प्रकार की दिव्यांगता से ग्रसित दिव्यांग व्यक्तियों एवं वरिष्ठ नागरिकों को भारत सरकार की एडिप अथवा वयोश्री योजना अंतर्गत सहायक उपकरण प्रदाय करने हेतु विशेष प्रशिक्षण शिविर जिले की जनपद पंचायतों में 17 फरवरी से 24 फरवरी तक आयोजित किए जाएगें। जनपद प्रांगण खनियाधाना में 17 फरवरी को विशेष परीक्षण शिविर का आयोजन किया जाएगा।

समस्त जनपद पंचायतों के दिव्यांगजन एवं वरिष्ठजन निर्धारित तिथियों में उपस्थित होकर विशेष प्रशिक्षण शिविरों का लाभ लें। विशेष परीक्षण शिविर में जनपद पंचायत एवं नगर परिषद खनियाधाना के लिए 17 फरवरी को जनपद प्रांगण खनियाधाना में, जनपद पंचायत एवं नगर परिषद पिछोर के लिए 18 फरवरी को जनपद प्रांगण पिछोर, जनपद पंचायत एवं नगर परिषद करैरा के लिए 19 फरवरी को जनपद प्रांगण करैरा में, जनपद पंचायत एवं नगर परिषद नरवर के लिए 20 फरवरी को जनपद प्रांगण नरवर में, जनपद पंचायत एवं नगर परिषद बदरवास के लिए 21 फरवरी को जनपद प्रांगण बदरवास में,

जनपद पंचायत एवं नगर परिषद कोलारस के लिए 22 फरवरी को जनपद प्रांगण कोलारस में तथा जनपद पंचायत शिवपुरी एवं नगर पालिका शिवपुरी के लिए 24 फरवरी को गांधी पार्क स्थित मानस भवन में आयोजित किए जाएगें।
G-W2F7VGPV5M