वाह रे प्रशासन:बिना मास्क की पब्लिक पर चालान, मशाल यात्रा में बिना मास्क के भाजपाई,अपनी प्रतिक्रिया जरूर दें- Shivpuri News

शिवपुरी।
एक तरफ तो मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लगातार तीसरी लहर की चेतावनी देते हुए सभी कलेक्टर और एसपी को आगाह कर दिया है। इसी बीच आज जो खबर आ रही है वह शिवपुरी चौराहे से आ रही है। जहां आज भाजपा द्धारा निकाली गई मशाल यात्रा में कोरोना गाईडलाईन का जमकर उलंघ्घन किया गया है।

एक तरफ तो प्रशासन बिना मास्क के मिलने पर लोगों से चालान बसूल रही है। लोगों को खुली जेल में रख रही है। यहां तक की शिवपुरी में एक दुकान को भी सील किया गया था। परंतु इसी बीच आज जो खबर चौराहे से आई वह चौकाने बाली है। जहां मशाल यात्रा में न तो भाजपाईयों ने सोसल डिस्टेंशिंग का ख्याल रखा और न ही मास्क का।

फोटों में आप देख सकते है कि इस फोटों में एक मात्र भाजपा विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी और एक दो नेता ही मास्क लगाए दिख रहे है। बांकी के लोगों ने मास्क तो मुंह पर रखा हुआ है। परंतु वह मास्क लगा हुआ नहीं है। बैसे तो आज मुख्मयंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कोरोना की गंभीरता को समझते हुए कोविड नियमों का कडाई से पालन करने और नहीं करने पर एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए है। परंतु अब देखना यह है कि इन भाजपाईयों पर प्रशासन क्या कार्यवाही करता है।