शिवपुरी मेडिकल कॉलेज का डॉक्टर लड़कियों के साथ मौज मस्ती करते पकड़ा: डाक्टर की पत्नि का थाने पर हंगामा- Shivpuri City News

शिवपुरी। ग्वालियर के सिरोल थाना क्षेत्र में स्थित साक्षी पर्ल अपार्टमेंट में पुलिस ने शिवपुरी मेडीकल कॉलेज मेें पदस्थ डॉ. राकेश शाक्य और उसके मित्र राहुल गुप्ता को शराब पार्टी करते हुए लड़कियों के साथ पकड़ा है। मौके से पुलिस को शराब की बोतले भी मिली। जिन्हें पुलिस ने जप्त कर लिया है। पुलिस अपार्टमेंट के गार्ड कुलजीत यादव की डॉ. राकेश शाक्य द्वारा की गई मारपीट की शिकायत के बाद वहां पहुंची थी।

इस दौरान डॉक्टर की महिला मित्र ने पुलिस ने साथ बहस भी की और पुलिस को बताया कि वह उसके पति हैं और बिना अनुमति के वह अंदर कैसे घुसे। हालांकि बाद में पुलिस ने डॉक्टर और युवती के बीच के संबंध को लेकर पूछताछ की तो डॉक्टर ने युवती को पहचानने से इंकार कर दिया। इसके बाद पुलिस चारों को थाने ले आई और मामले में छानबीन शुरू कर दी। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल साईट्स पर वायरल हुआ है। 

जानकारी के अनुसार साक्षी पर्ल अपार्टमेंट के गार्ड कुलजीत यादव ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई कि 1 जनवरी की रात करीब साढ़े 11 बजे जब वह ड्यूटी पर था। तभी एक चार पहिया वाहन जिसका नम्बर एमपी 07 सीजे 1537 वहां आया, तो उसने एंट्री करने के लिए कार को रोक लिया। बिल्डिंग में लाइट न होने के कारण जब उसने मोबाइल की टॉर्च जलाकर कार का नम्बर देखना चाहा तभी कार से राहुल गुप्ता बाहर निकला और गाली गलौच करने लगा और कहा कि तू वीडियो कैसे बना रहा है। जिस पर उसने बताया कि वह वीडियो नहीं बना रहा है। अपने मोबाइल की टॉर्च से कार का नम्बर देख रहा है।

इसी दौरान डॉ. राकेश शाक्य भी गाड़ी से उतर आया और गाली गलौच करते हुए कहा कि तेरी क्या औकात है जो हमारी गाड़ी का नम्बर नोट करेगा। इसके बाद दोनों ने उसकी मारपीट कर दी। वहां से चले गए। इस शिकायत पर रविवार को पुलिस फ्लेट नम्बर 105 में पहुंची जहां डॉ. राकेश शाक्य और राहुल गुप्ता एवं दो युवतियां वहां शराब पार्र्टी कर रहीं थीं और वहां अश्लील हरकतें भी हो रही थीं। पुलिस के आते ही वह सभी चौंक गए।

इसके बाद जब पुलिस ने राहुल गुप्ता और डॉ. राकेश शाक्य से पूछताछ की तो उसकी एक महिला मित्र विरोध कर पुलिस को कानून सिखाने का प्रयास किया और कहा कि वह डॉक्टर की पत्नी है और वह अपने घर पर कुछ भी करें इससे उन्हें क्या लेना देना। जिस पर एक पुलिसकर्मी ने उससे उसका नाम और पता पूछा तो उसने अपना पता दतिया बताया। जिस पर पुलिसकर्मी ने कहा कि वह भी दतिया का रहने वाला है और खटीक मोहल्ले में वह निवास करता है।

पुलिसकर्मी ने कहा कि वह उसे अच्छी तरह जानता है और उसे अच्छी तरह जानता है। इसके बाद पुलिसकर्मी ने डॉ. राकेश शाक्य से पूछा कि क्या वह उसकी पत्नी है? इस सवाल पर डॉक्टर सकपका गया और कुछ देर बाद चुप रहने के बाद उसने बताया कि वह उस लडक़ी को नहीं जानता इसके बाद वह युवती शांत हो गई। फिर पुलिस चारों को अपने साथ थाने ले आई।

थाने पहुंची डॉक्टर की पत्नी महिला मित्र पर लगाए आरोप

महिला मित्र के साथ शराब पार्टी कर रहे शिवपुरी मेडीकल कॉलेज के डॉ. राकेश शाक्य की पत्नी ज्योति शाक्य को जब पति के विवाद के बारे मेें पता चला तो वह ग्वालियर पहुंच गई और सिरोल थाने आकर उन्होंने पति की करतूत पर उन्हें जमकर खरी खोटी सुनाते हुए उनकी महिला मित्र शिवानी पर ज्योति ने आरोप लगाए।

गार्ड बोला- डॉक्टर अक्सर यहां आता जाता है

अपार्टमेंट के गार्ड कुलजीत यादव ने पुलिस को  बताया कि डॉ. राकेश शाक्य और उसके व्यापारी साथी राहुल गुप्ता अक्सर यहां फ्लेट मेें आते जाते हैं और पार्टी करते हैं। जिससे अपार्टमेंट में रहने वाले लोग काफी परेशान हैं। शनिवार की रात को भी वह जश्र मनाने के लिए यहां आए थे।

इनका कहना है-
फ्लेट में शिवपुरी मेडीकल कॉलेज में पदस्थ डॉ. राकेश शाक्य अपने साथी राहुल गुप्ता व अपनी दो महिला मित्रों के साथ शराब पार्टी कर रहा था और उसने गार्ड के साथ भी मारपीट की। जिसका आवेदन उन्हें गार्ड की ओर से प्राप्त हुआ है। जिसकी जांच की जा रही है और उसी आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
गजेंद्र धाकड़, थाना प्रभारी सिरोल, ग्वालियर