न्यू ब्लॉक में छेडछाड का संदेह: बाल बाल बचा युवक, घटना सीसीटीव्ही में कैद- Shivpuri City News

शिवपुरी। शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के न्यू ब्लॉक में जल मंदिर के पास रात्रि में महिला के साथ छेडख़ानी के संदेह के चलते दो परिवारों के बीच झगड़ा हो गया और उसी दौरान एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के साथ मारपीट कर उनके घर के दरबाजे तोड़ दिए और जान से मारने की नियत से वहां फायर झोंक दिया।

गनीमत यह रही कि फायरिंग के दौरान कोई हताहत नहीं हुआ। पीडि़त पक्ष का दावा है कि गोली चलाने की घटना वहां लगे सीसीटीव्ही कैमरे में कैद हो गई है। जिस पर पुलिस आज सुबह मौके पर मुआयना करने के लिए पहुंची और पीडि़त पक्ष के दावे के अनुसार सीसीटीव्ही कैमरों को खंगाला गया। समाचार लिखे जाने तक पुलिस मौके पर छानबीन करने में जुटी हुई थी।

पीडि़त संजय पुत्र रामदास लोट निवासी पुरानी अनाज मंडी न्यू ब्लॉक ने जानकारी देते हुए बताया कि रात करीब 10 बजे रवि जाटव, शनि जाटव और रिंकू जाटव सहित उनके अन्य साथी घर पर आए। जिन्होंने उनके भतीेजे अमन लोट के बारे में पूछा। जिस पर अमन बाहर आया तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। जब उनसे पूछा गया कि वह मारपीट क्यों कर रहे हैं, जिस पर रवि जाटव ने कहा कि यह हमारी घर की महिलाओं के साथ छेडख़ानी करता है।

इसके बाद वह सभी उसे मारते हुए घर में घुस आए। जहां उन्होंने उसकी मां निर्मला लोट और अमन के सीने पर कट्टा अड़ा दिया। इस दौरान घर के अन्य सदस्य बीच बचाव करने उतरे तो उनके साथ भी मारपीट कर दी और उनके भाई रंजीत पर भी कट्टा अड़ा दिया। बाद में किसी तरह उन्हें बाहर निकाला और उन्होंने घर के दरबाजे बंद कर लिए।

इसके बाद रवि, शनि और रिंकू व उसके अन्य साथियों ने घर के दरबाजे को ईट पत्थर मारकर तोड़ दिया और अमन पर जान से मारने के लिए कट्टे से फायर कर दिया। गनीमत यह रही कि अमन गोली चलने के बाद झुक गया। जिससे गोली उसके पास से निकल गई और वह बाल-बाल बच गया। घटना के बाद उन्होंने जमकर उत्पात मचाया और वहां से भाग गए। रात में जब वह कोतवाली पहुंचे तो वहां उनकी शिकायत नहीं ली गई। लेकिन आज सुबह जब मीडियाकर्मी वहां पहुंचे तो पुलिस वहां आ गई और आस पास लगे सीसीटीव्ही कैमरे खंगाल रही है।