बडी खबर: तथाकथित पत्रकार अजय राज सक्सैना पर 420 और एससी/एसटी का मामला दर्ज

शिवपुरी। खबर जिले के सिटी कोतवाली से आ रही हैं कि कोतवाली पुलिस ने एक तथाकथित पर मामला दर्ज किया हैं। अपने आप को पत्रकार बताने वाले अजय राज सक्सैना ने एक आदिवासी की बीच बाजार बाईक छिन ली और मारपीट करते हुए जाति सूचक गालियां दी। मामले का शिकायती आवेदन एसपी को सौंपा गया था जांच उपरांत मामला दर्ज किया गया हैं।

जानकारी के अनुसार 19 जनवरी को आवेदक जगत सिंह आदिवासी निवासी अर्जुन गांवा थाना सुरवाया ने एसपी ऑफिस पहुंचकर एक आवेदन सौंपा इस आवेदन के अनुसार प्रार्थी ने वाहन फायनैंस कराया था जिसकी किश्ते समय पर चुकता कर रहा था लेकिन विगत दिनो जब प्रार्थी का भाई अपनी धर्मपत्नि के साथ शिवपुरी बाजार खरीददारी करने आया तथी अजयराज सक्सैना व उसके 4 पांच साथी आए व मेरे भाई की पत्नि को मोटरसाइकिल से जबरन अभद्रता कर हाथ पकड गाडी से गिरा दिया।

जब प्रार्थी के भाई ने पत्नि के साथ अभद्रता का विरोध किया तो इन सभी ने मारपीट शुरू कर दी व बाईक को छिना कर ले गए और बोले की तेरी किश्ते बाकी हैं। अब तुझे जुर्माना सहित बकाया भुगतान करना होगा।

इसके बाद से उसका भाई अपनी गाडी वापस मांगने जाता हैं तो उसे यह कहकर भगा दिया जाता था कि पैसा चाहिए जब गाडी मिलेगी,मेरे को जाति सूचक गालिया दी जाती थी। प्रार्थी का कहना था कि में मजदूरी कर अपना पेट पालता हूं। महोदय से निवेदन है कि इस मामले में जांच कर उचित कार्रवाई करे। इस शिकयती आवेदन को पुलिस अधीक्षक महोदय ने कोतवाली जांच हैतु भेजा जिस पर टीआई कोतवाली ने जांच करते हुए आरोपी अजय राज सक्सैना व अनुज शर्मा पर 420 सहित SCST एक्ट के तहत मामला दर्ज किया हैं।