कलेक्ट्रेट के आगे से बाइक चुरा रहा युवक पब्लिक ने दबोचा, एक साथी भाग गया- Shivpuri News

शिवपुरी।
खबर शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के कलेक्ट्रेट कार्यालय से आ रही है। जहां आज बाईक चोरी करते समय एक युवक को रंगे हाथों पुलिस ने दबौच लिया है। उक्त आरोपी बाईक चोरी की बारदात को अंजाम देने की फिराक में था। उक्त युवक पर बाईक के ताला तोडने के लिए एक औजार भी मिला है। जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है।

जानकारी के अनुसार विकास शुक्ला पुत्र रघुनंदन शुक्ला उम्र 35 साल निवासी फतेहपुर अपनी बाईक से कलेक्ट्रेट कार्यालय में किसी काम से आए थे। तभी वह काम निपटाकर बाईक को कलेक्ट्रेट के बाहर खडी कर चाय पी रहे थे। तभी दो आरोपी डिस्कवर बाईक से आए और पहले तो बाईक के चारों और घूमफिर कर कांच देखते रहे। उसके बाद मौका मिलते ही बाईक में चाबी लगाकर लॉक तोड दिया।

उसके बाद जैसे ही विकास को भनक लगी वह वहां पहुंचते तब तक एक युवक मौके से फरार हो गया। पकडे गए युवक ने अपना नाम गोलू विश्वकर्मा निवासी कलोथरा करैरा का बता रहा है। साथ ही अपने साथी को वह सिल्लापुर का कोई लोधी बता रहा है। इस मामले की शिकायत पीडित विकास शुक्ला ने पुलिस थाना कोतवाली में की। जहां पुलिस ने इस मामले में आरोपी से पूछताछ कर अन्य गाडीयों की चोरी की जानकारी जुटा रही है। आरोपी के कब्जे से जिस तरह के उपकरण मिले है उससे वह प्रोफेशनल चोर लग रहे है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।