मरे हुए लोगो के खाते से कियोस्क संचालक ने निकाले पैसे अब पुलिस परेशान कर रही है- kolaras News

शिवपुरी। कोलारस थाना क्षेत्र के तहत आने वाले सेसई ग्राम में भारतीय स्टेट बैंक के कियोस्क संचालक ने गरीबो के खाते पर डाका डाल दिया। संचालक ने 500 लोगो के खातो से एक मोटी रकम निकाल ली। जब इस बात का पता खााता धारकों को पता चला और राशि निकाले जाने का कारण पूछा। कियोस्क संचालक ने खाता धारको से कहा कि आपको रूपए निकाले जाने से क्या लेना देना। आपका पैसा मेैं दूंगा। मामले को लेकर खाता धारक शिवपुरी कलेट्रेट पहुंचे और अपनी समस्या के बारे में आवेदन के माध्यम से अवगत कराया।

खाता धारक कैलाश जाटव, रामचरण परिहार, हरीरावत, देशराज,रामगोपाल, आकाश जाटव, होतमसिंह, रवि बाथम, नरेन्द्र रजक, रामगोपाल, संजय बाथम, गोलू जाटव, नाथू जाटव, देवेंद्र रावत ने बताया कि सेसई स्टेट बैक को क्योस्क चलता हैं। जिसका संचालक अवनीश रावत हैं। खाता धारको ने बताया कि हम मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करते हैं।

पुलिस कहती है कि तुमने बैंक से राशि निकाल ली हैै जबकि हमने बैंक से कोई रूपए नही निकाले है और न ही हमारी किताबो पर कोई एंट्री है। वही कुछ खाता धारको के वारिसो से पुलिस जवरन रूपये मांग रही हैं। खाता धारको ने कहा कि पुलिस के बार बार आने से परिवार व हम परेशान हैं। यादि हमारे खिलाफ कोई कार्रवाई की जाती हैं तो हमको सजा भुगतनी पडेगी। हमारी कोई गलती नही हैं।