कमलागंज में CCTV को कपडे से ढककर दुकान में चोरी, एक कैमरा छूट गया, CCTV में कैद- Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शहर के फिजीकल थाना क्षेत्र के कमलागंज पुल के पास स्थित एक दुकान की चैनल तोड़कर चोर अंदर घुस गए और वहां से नगदी, दो सिलेंडर व सिगरेटों से भरा एक कार्टून चोरी कर ले गए। चोर इतने शातिर थे कि उन्होंने चोरी करने से पूर्व वहां लगे सीसीटीव्ही कैमरों को कपड़ों से ढक दिया, जिससे उनकी तस्वीरें कैमरे में कैद न हो सकें। लेकिन एक कैमरे को वह ढकना भूल गए । जिससे उनकी तस्वीरें उस कैमरे में कैद हो गईं।

जानकारी के अनुसार रमन राठौर कमलागंज पुल के पास मां वैष्णों दूध डेयरी के नाम से घर में ही दुकान संचालित करता है। बिगत रात्रि वह प्रतिदिन की तरह अपनी दुकान बंद कर घर चला गया। तभी रात में कोई तीन-चार अज्ञात चोर वहां पहुंचे और मकान के पीछे लगे चैनल को लोहे के सरियों से तोड़ दिया। चोरों ने घर में घुसने के बाद वहां लगे सीसीटीव्ही कैमरों पर कपड़ा डाल दिया। इसके बाद चोर दुकान में प्रवेश कर गए। जहां दुकान में रखे दो सिलेंडर, 36500 रूपए नगदी, सिगरेट से भरा एक कार्टून, दो टिल्लू पंप, राजश्री और विमल के पैकेट ले गए।

पहले बारिश ने फिर आग ने और अब चोरों ने बनाया निशाना

पीडि़त रमन राठौर पर लगातार विपत्तियां आ रही हैं। शिवपुरी में अतिवृष्टि के कारण आई बाढ़ से रमन का आधा मकान डूब गया था। उस समय उसे काफी नुकसान हुआ। वह इस नुकसान से उभर नहीं पाया कि कुछ महीने बाद ही उसके घर में आग लग गई और घर का सामान जलकर नष्ट हो गया। इस घटना से वह उभर पाता कि बिगत रात्रि चोर उसकी दुकान में घुस गए और लाखों का माल समेटकर ले गए। इन घटनाओं से रमन काफी टूट गया है।
G-W2F7VGPV5M