70 वर्षीय वृद्ध के साथ ठगी, 64500 रूपए ठग ले गया आरोपी, बोला मैने आदर्श सोसाईटी में जमा कर दिए- Shivpuri News

शिवपुरी। खबर शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के पुराने बस स्टेण्ड के पास मंगल मसाले बाली गली से आ रही है। जहां निवासरत एक वृद्ध को पडौस में ही रहने बाले एक युवक ने 64500 रूपए का चूना लगा दिया। इस मामले की शिकायत पीडित वृद्ध ने सिटी कोतवाली में की। जहां पुलिस ने पीडित की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार सुरेन्द्र मखीजा पुत्र प्रेम सिंह मखीजा उम्र 70 साल निवासी मंगल मसाले बाली गली ने कोतवाली पुलिस को एक आवेदन देते हुए शिकायत दर्ज कराई कि वह आरोपी यशवंत सांड पुत्र मानमल सांड निवासी आर्दश कॉलोनी शिवपुरी को पहले से जानते थे। जिसके चलते आरोपी ने सुरेन्द्र मखीजा को बताया कि वह हर माह उसे 1500 रूपए देने की बात कही।

जिसके चलते फरियादी हर माह उसे 1500 रूपए देता रहा। जिसके एवज में वह उन्हें साधा कागज पर प्राप्ती भी देता रहा। इसी के चलते जब पीडित ने उससे कहा कि उसे पैसे की जरूरत है। वह उसके पैसे पर जितना भी व्याज बना है वह बापिस दे दे। जिसपर आरोपी ने कहा कि उसने तो वह पूरा पैसा आर्दश क्रेडिट को आॅपरेटिव सोसाईटी में जमा कर दिए।

जिसपर से पीडित ने कहा कि उसने इस सोसाईटी में पैसे जमा करने की सहमति तो नहीं दी। फिर कैसे जमा कर दिए। जिसपर से पुलिस ने इस मामले में फरियादी सुरेन्द्र मखीजा की शिकायत पर आरोपी यशवंत सांड के खिलाफ धारा 420 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।