बड़ी खबर: जिम से लौट रही 27 वर्षीय दामिनी को ट्रक ने कुचला, मौके पर दर्दनाक मौत

शिवपुरी। खबर शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत होटल पीएस के आगे से आ रही है जहां एक अनियंत्रित हैवी वाहन ने एक 20 वर्षीय युवती को कुचल दिया।जिससे युवती की मौके पर की दर्दनाक मौत हो गई।इस घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक को मौके पर छोड़कर भाग गया पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार दामिनी झा पुत्री सुरेश कुमार झा उम्र 27 साल निवासी माधव नगर अपने स्कूटी से सर्किट हाउस रोड पर स्थित जिम में जिम करके लौट रही थी तभी होटल पीएस के सामने पीछे से आ रहे एक ट्रक जो प्याज से भरा हुआ था उसने युवती को कुचल दिया जिससे युवती ट्रक में ऐसे फस गई जो घिसटती हुई ट्रक के पहिये के नीचे आ गई जिससे युवती की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

युवती के जिम ऑनर अरविंद ठाकुर ने बताया है कि यह बिटिया बहुत ही होनहार ओर फिटनैस के प्रति जागरूक थी,समय के साथ आती थी और 2 घण्टे वर्कआउट कर चली जाती थी। यह पीएससी की तैयारी कर रही थी। 

जिम ऑनर ने बताया है कि इस स्पोर्ट पर यह पहली घटना नही है,इससे पहले भी यहां घटनाएं होती रहती है परंतु उसके बाद भी प्रशासन सचेत नही है और शहर में भारी वाहनों को आने दे रहा है। इस मामले की सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुँचे और मामले की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस मामले की जांच में जुट है है। 

बताया जा रहा है कि युवती अपने पिता की इकलौती बेटी थी,उसके पिता बीएलओ है। इस घटना के बाद शहर में शोक की लहर दौड़ गई है