भाजपा नेता की टिप्पणी, ब्राह्मण समाज ने सौंपा ज्ञापन- Shivpuri News

शिवपुरी। जिले के पिछोर ब्राह्मण समाज ने भाजपा नेता मुरली धर राओ प्रदेश प्रभारी के द्वारा ब्राह्मण समाज को लेकर अभद्र टिप्पणी करने पर कार्यवाही के लिए राज्यपाल के नाम एक ज्ञापन सौंपा है।

मध्यप्रदेश के भाजपा के प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राओ के द्वारा सार्बजनिक मंच से समस्त मीडिया के बीच ब्राह्मण समाज को लेकर अभद्र टिप्पणी की गई उनकर द्वारा कहा गया कि समस्त ब्राह्मण समाज और बनिया समाज मेरी जेब मे है भाजपा नेता के ऐसे कथन से समस्त ब्राह्मण समाज मे भारी रोष व्याप्त है और भाजपा के नेता द्वारा की गई उपरोक्त टिप्पणी से समस्त ब्राह्मण बर्ग के मान की हानि हुई है।

जिससे अन्य व्यक्तियों द्वारा उक्त टिप्पणी पर समस्त ब्राह्मण समाज का उपहास उड़ाया जा रहा है नेताजी के द्वारा की गई ऐसी टिप्पणी का कथन भारतीय दंड विधान की धारा 499 के अंतर्गत अपराध की श्रेणी में आता है।

समस्त ब्राह्मण समाज पिछोर के द्वारा महामहिम माननीय राज्यपाल के नाम अनुविभागीय अधिकारी पिछोर को ज्ञापन सौप कर मांग की गई है कि या तो भाजपा के नेताजी मुरलीधर राओ जी उपरोक्त टिप्पणी वाले कृत्य पर सार्बजनिक रूप से माफी याचित करें अथबा उनके बिरुद्ध बेधानिक कार्यवाही सम्पादित की जाए।

जिससे कि भविष्य में किसी भी राजनेता द्वारा ब्राह्मण समाज का उपहास बनाकर मजाक न बनाया जाए इस मौके पर प्रमुख रूप से ब्राह्मण समाज के युवा ब्राह्मण परिषद के प्रदेश उपाध्यक्ष संजीब पुरोहित एवं रामप्रकाश तिवारी,रामकृष्ण पाराशर, राजेश राजौरिया, संजीब शर्मा, गौरव पाठक, ह्रदेश पाठक, हरिदास त्रिपाठी एवं समस्त ब्राह्मण समाज के लोग उपस्थित रहे।