पुलिस ने बिना रॉयल्टी का ट्रैक्टर पकडा, सरपंच ने चक्काजाम करा दिया- Shivpuri News

शिवपुरी। खबर जिले के मायापुर थाना क्षेत्र के मायापुर कस्बे से आ रही है। जहां आज रात्रि में फर्सी का अवैध उत्खनन कर निकल रहे एक ट्रेक्टर पर को पुलिस ने कार्यवाही की जद में लिया है। इस मामले में सरपंच ने पुलिस से इस ट्रैक्टर को छुडाने का दवाब बनाया। परंतु जब ट्रैक्टर नहीं छोडा तो सरपंच ने चक्काजाम करा दिया।

जानकारी के अनुसार मायापुर थाना पुलिस ने बीती रात्रि एक फर्सी से भरा ट्रैक्टर पकड लिया। जब टैक्टर के चालक से कागज मांगे तो वह कागज नहीं दिखा पाया। इस मामले में पुलिस ने रात्रि में 379,414 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया था। परंतु कार्यवाही होते ही पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया। परंतु जैसे ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया। वहां सरपंच के चक्काजाम करा दिया।

इनका कहना है
हमारी पुलिस टीम गस्त पर थी तभी एक टेक्टर पकड़ा उधम सिंह कुशवाह का जिसके पास कोई कागजात नही थे साथ ही टर्बो टैक्टर में अबैध फर्सी भरी थी बिना रॉयल्टी दिवान जी ने 379 व 414 की कायमी की है उस पर यह मायापुर सरपंच नेता गिरी के चलते दबाब बना रहा हमने राजसात के लिए वन विभाग को पत्र लिख दिया है आगे वरिष्ठ अधिकारी निर्देश करेंगे बेसे ही चक्का जाम वालो पर कड़ी कार्यवाई की जावेगी।
हुकुम सिंह मीणा,मायापुर थाना प्रभारी

हमारे मिलने वालों का पुलिस ने रात्रि में टेक्टर पकड़ लिया था, पैसे मांगे थे नही दिए तो कार्यवाई कर दी।
जितेंद्र सिंह परमार,सरपंच,मायापुर