देहात क्षेत्र में अब सिकंदर नहीं नफीस है सट्टे का किंग, खुलेआम चला रहा है सट्टा, युवा हो रहे है बर्बाद- Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। जिले में देहात थाना क्षेत्र इन दिनों सटौरियों का गढ बना हुआ है। यहां खुलेआम सटोरिए सट्टे के काले कारोबार में लिप्त है। हालात यह है कि यहां खुलेआम सटौरिए सट्टे की पर्चीयां काट रहे है। परंतु पुलिस की मजाल है इन सटौरियों पर कार्यवाही कर सके। माना जा रहा है कि प्रति सप्ताह एक लिफाफा पुलिस के बाद भी पहुंच रहा है जिसके चलते यहां खुलेआम इन सटौरियों को पुलिस की पूरी हरी झंडी दे रही है।

बताया गया है कि शहर में इन दिनों सट्टे का अवैध कारोबार जोर शोर से चल रहा है। एक रुपए को नब्बे रुपया बनाने के चक्कर में खासकर युवा वर्ग अधिक बर्बाद हो रहे हैं। सट्टे के इस खेल को बढ़ावा देने सटोरी ग्राहकों को मुफ्त में स्कीम देखने सट्टे नंबर वाले चार्ट उपलब्ध करा रहे हैं। इसका गुणा भाग कर ग्राहक सट्टे की चपेट में बुरी तरह से फंस कर पैसा इस अवैध कारोबार में गंवा रहा है। देहात थाना क्षेत्र की बात करें तो यहां पहले सट्टा किंग सिकंदर हुआ करता था। परंतु अभी कुछ दिनों से सिकंदर को नफीस ने पीछे छोडते हुए अब नफीस देहात थाना क्षेत्र का अब सट्टा किंग बन गया है।

नगर में बस स्टैंड, नीलगर चौराहा,पुरानी शिवपुरी सहित चौक चौराहे में स्थित कई दुकानों में सट्टे लिखवाने वालों भीड़ देखी जा सकती है। खाईवालों के चक्रव्यूह में लोग इस कदर फंस चुके हैं की इससे उबर नहींं पा रहे हैं। नगर में एक दो नही बल्कि कई खाईवाल लंबे समय से सट्टा संचालित कर रहे हैं। पुलिस और खाईवालों की मिलीभगत से यह अवैध कारोबार नगर सहित आस पास के में पुरी तरह से चरम पर है। खाईवालों ने भी गांव व नगर में अपना-अपना जोन बंटा हुआ है। एक दूसरे के जोन में कोई दखल नहीं देता है।
G-W2F7VGPV5M