खिलौने बेचने वाले युवक के घर में लगी आग: सारा सामान जल कर राख हो गया - Shivpuri News

शिवपुरी। खबर शहर के तुलसीनगर से आ रही है जहां एक युवक अपनी खेती देखने के लिए अपने गांव गया था तभी अचानक उसके घर में आग लग गयी तभी उसके चचेरे भाई के लडके ने उसे फोन लगाकर बताया कि तुम्हारे घर में बनी टपरिया में आग लग गयी है। आग लगने के कारण तुम्हारे घर का पूरा सामान जल गया

जानकारी के अनुसार राजेश आदिवासी पुत्र पप्पन आदिवासी उम्र 38 साल निवासी तुलसीनगर शिवपुरी में अपने चचेरे भाई ओमप्रकाश आदिवासी के उपस्थित थाना आकर मौखिक रिपोर्ट किया कि मैं दिनांक 14.11.21 को अपने घर नहीं था। मैं हिम्मदगढ थाना सुभाषपुरा अपनी खेती देखने गया था। तभी रात्रि में समय करीब 9.00 बजे की बात है कि मेरा चचेरे भाई का लड़का प्रताप ने मुझे फोन पर बताया कि तुम्हारी तुलसीनगर में बनी टपरिया में आग लग गयी है।

मैंने पूछा आग कैसे लग गयी है तो उसने बताया कि पटाखे की कोई चिंगारी से आग लग गयी। मेरा ताला तोडकर आग बुझाई जब मैं वापिस आया तो देखा कि मेरा घर गृहस्थी का सामान व मैं खिलौने बेचने का काम करता हूंं। मेरे खिलौने भी आग में जल गये। जिससे मुझे करीबन 35000 रूपये का नुकसान हो गया । जो आज दिनांक को वापिस आने पर थाना पर रिपोर्ट की रिपोर्ट पर से आगजनी क्र. 12/21 कायम कर प्र.आर 444 प्रदीप शर्मा को जॉच हेतु दी जाती है।