एमपी पुलिस की तैयारी कर रही शिवपुरी की बेटी का नशीला पदार्थ पिलाकर RAPE, VIDEO भी बनाए

शिवपुरी। खबर जिले के करैरा से आ रही है। जहां करैरा क्षेत्र की एक 19 वर्षीय बेटी ग्वालियर में रेप का शिकार हुई है। आरोपी श्योपुर का निवासी बताया गया है वह ग्वालियर में किराए के मकान में रहता था। और युवती झांसी के शिवाजी नगर में किराए से रहकर एमपी पुलिस की तैयारी कर रही थी। जहां युवती ने फेसबुक के माध्यम से युवती से दोस्ती हुई थी और युवती को जॉब के लिए इंटरब्यू के बहाने बुलाया और उसे अकेले कमरे में उसके साथ रेप की बारदता को अंजाम देते हुए उसका अश्लील वीडियों बना लिया।

जानकारी के अनुसार रविवार को एक बार फिर आरोपी ने छात्रा को उसके डॉक्यूमेंट वापस करने के लिए बुलाया। उसके वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ग्वालियर में पुलिस लाइन के पीछे अपने कमरे पर ले जाकर रेप किया। इसके बाद वह उसे डीपीआर लाइन के गेट पर छोड़कर भाग गया। छात्रा ने हिम्मत जुटाकर वहीं से डायल 100 पर कॉल लगाया। इसके बाद वह बहोड़ापुर थाने में शिकायत की।

शुरू में डर गई थी, इसीलिए खामोश रही

छात्रा के अनुसार, 2 महीने पहले फेसबुक पर आवेश धाकड़ के अकाउंट से उसे फ्रेंड रिक्वेस्ट आई, जिसे उसने एक्सेप्ट कर लिया। दोस्ती होने के बाद उनके बीच बातचीत होने लगी। बाद में आवेश ने मोबाइल नंबर लेकर कॉलिंग करना शुरू कर दिया। उसने आवेश को बताया कि उसे जॉब की जरूरत है। आरोपी ने 19 अक्टूबर को उसे इंटरव्यू के लिए बुलाया। फूलबाग पर दोनों मिले। यहां से वह उसे लेकर पुलिस लाइन में पेट्रोल पंप के पीछे एक मकान में लेकर पहुंचा। उसे कोल्डड्रिंक ऑफर की। इसे पीते ही वह बेहोश हो गई। जब आंख खुली तो शरीर पर कपड़े नहीं थे। न्यूड वीडियो वायरल करने की धमकी दी। इस पर वह तब काफी डर गई थी और खामोश रही।

डॉक्यूमेंट देने के लिए बुलाकर किया रेप किया

छात्रा के मुताबिक, रविवार को आवेश ने फिर कॉल कर उसे डॉक्यूमेंट्स वापस करने के बहाने से बुलाया। वह ग्वालियर आई तो आवेश ने फिर उसे पुलिस लाइन के पीछे अपने किराए के घर पर ले जाकर दुष्कर्म किया। इसमें वह घायल भी हो गई। इसके बाद वह उसे DRP लाइन के गेट पर छोड़कर भाग गया। छात्रा ने बताया कि आवेश विजयपुर (श्योपुर) का रहने वाला है।

6 भाई-बहनों में सबसे छोटी

पीड़िता घर में 6 भाई-बहनों में सबसे छोटी है। भाई एक ही है। छात्रा ने बताया कि मां-बाप बुजुर्ग हो गए हैं, इसलिए वह चाहती है कि पढ़ाई के साथ नौकरी भी करे। यही सोचा था कि दुनिया में सभी लोग उसकी तरह अच्छे होते हैं, लेकिन पता नहीं था दुनिया इतनी बुरी है।

पुलिस का कहना
TI बहोड़ापुर अमर सिंह सिकरवार ने बताया कि छात्रा की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और धमकाने का मामला दर्ज किया गया है। छात्रा का मेडिकल कराया गया है। आरोपी फरार है।