बडी खबर: सर्राफा व्यापारी के साथ लूट का प्रयास, हवाई फायर, छत पर बैठी बेटी को लगे छर्रे - karera News

करैरा। खबर जिले के करैरा अनुविभाग के दिनारा कस्बे से आ रही है। जहां तीन बाइक सवार बदमाशों ने सर्राफा व्यापारी के साथ लूट की बारदात को अंजाम देने का प्रयास किया है। इसके चलते आरोपीयों नें व्यापारी को लूटने के उद्देश्य से फायर झौंक दिए। इस फायर के दौरान गोली के छर्रे पास में घर की छत पर बैठी 12 साल की बच्ची को लग गए। वहीं हमले में कारोबारी भी घायल हो गया है। हालांकि लूट का प्रयास सफल नहीं हो पाया और कारोबारी के नौकरों व भाई ने बदमाशों से बैग छीन लिया।

जानकारी के अनुसार डाक बंगला के पास रहने वाला आभूषण व्यापारी अनिल सोनी पुत्र रामबाबू सोनी उम्र 40 गुरुवार को दुकान बढ़ाकर घर वापस जा रहे थे। शाम को करीब 6 बजे दुकान से थोड़ा आगे ही बाइक पर तीन बदमाश आए और अनिल सोनी को घेर लिया। एक बदमाश ने अनिल सोनी के सिर में कट्टे का बट मार दिया और गहनों से भरा हुआ बैग छुड़ा दिया। अनिल सोनी के साथ उनका नौकर अजय केवट भी थी। अजय ने हिम्मत दिखाते हुए खाने का टिफिन बदमाशों पर फेंककर मारा और उनसे बैग वापस छीन लिया।

इतने में ही अनिल सोनी का भाई भी मौके पर आ गया। विरोध बढ़ता देख बदमाश घबरा गए और भागने के लिए हवाई फायर कर दिया। तीनों बदमाश चेहरा नकाब से ढ़के हुए थे। कट्टे से चली गोली के छर्रे पास में ही छत पर खेल रही शिवानी पुत्री मुकेश योगी उम्र 12 साल के पैर में लगे और वह घायल हो गई। घटना की सूचना पर करैरा एसडीओपी जीडी शर्मा भी मौके पर पहुंचे। अज्ञात बदमाशों पर लूट सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है।