सलैया में लोधी परिवार ने पत्रकार पर जानलेवा हमला किया, FIR दर्ज - karera News

करैरा। खबर जिले के करैरा अनुविभाग के अमोला थाना क्षेत्र के सलैया से आ रही है। जहां एक युवा पत्रकार के साथ चोरों ने मारपीट की घटना को अंजाम दिया हैै । आरोपी पत्रकार को जब तक पीटते रहे जब तक पत्रकार मरणासन्न हालात में नहीं हो गया। इस घटना की जानकारी पत्रकार ने अपने पिता को भी दी थी। परंतु जैसे ही पिता वहां पहुंचे चोरों ने पिता को भी निशाना बना लिया। इस मामले की शिकायत पीडित ने पुलिस थाना अमोला में की। जहां पुलिस ने सभी आरोपीयों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार ग्राम सलैया निवासी आनंद शर्मा पत्रकारिता करते है। आनंद शर्मा ने बताया कि बीती रात्रि कुछ चोर हाईवे किनारे लगी रैलिंग को चुरा रहे थे। तभी वहां से निकलना हुआ और उक्त चोरों को चोरी करते देख लिया। जिसपर से बीते रोज चोरों को पता चला कि उन्हें चेारी करते देखा है तो आरोपी कदम लोधी, सुूरेन्द्र लोधी,दिनेश लोधी,विजय लोधी,नंदन लोधी,कल्ला लोधी,नवल लोधी निवासी सलैया एकजुट होकर आए और आनंद को पटककर जमकर पीट दिया।

आरोपी पत्रकार को जब तक पीटते रहे जब तक युवक मरणासन्न हालात में नहीं पहुंच गया। युवक को बचाने उसके पिता भी आरोपीयों ने पिता की भी जमकर मारपीट कर दी। इस मामले में पुलिस ने सभी आरोपीयों के खिलाफ हत्या के प्रयास की धारा 307 बलबा 147, 148, 323 506वी कि तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।