चाचाजी में रोड किनारे पड़ा हूं,मुझे गोली मार दी है,जल्दी आओ,इंदौर से आए भतीजे ने लगाई गुहार,ग्वालियर रैफर- Badarwas News

बदरवास। खबर जिले के बदरवास थाना क्षेत्र के बक्सपुर रायपुर रोड से आ रही है। जहां आज एक युवक ने फोन कर अपने चाचा को बताया कि उसे किसी ने गोली मार दी है। गोली युवक के सीने में लगी है। इस मामले की सूचना पर चाचा मौके पर पहुंचा और घायल को उपचार के लिए बदरवास स्वास्थ्य केन्द्र भेजा जहां युवक की गंभीर हालात को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया था। जहां डॉक्टरों ने युवक की गंभीर हालात को देखते हुए उसे ग्वालियर रैफर कर दिया है। युवक की हालात नाजुक बनी हुई है।

जानकारी के अनुसार 7 नबंबर को सौरभ पुत्र रामवीर सिंह यादव उम्र 19 साल निवासी रैझाघाट बदरवास जो कि जन्म से ही इंदौर में रह रहा था। वह त्यौहार बाद अपने चाचाजी के यहां रैझाघाट आया हुआ था। उसके बाद आज दोपहर में चाचा को युवक ने फोन लगाकर बताया कि वह बक्सनपुर रायपुर रोड पर पडा हुआ है और उसे किसी अज्ञात लोगों ने गोली मार दी है।

इस सूचना पर चाचा पुलिस को लेकर मौके पर पहुंचा। जहां युवक वैहोशी की हालात में मिला। तत्काल युवक को उपचार के लिए बदरवास स्वास्थ्य केन्द्र भर्ती कराया। जहां युवक की गंभीर हालात को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया। जहां युवक की गंभीर हालात को देखते हुए जिला चिकित्सालय से भी उसे ग्वालियर रैफर कर दिया है। युवक की हालात नाजुक बताई जा रही है।

अब यह युवक इस क्षेत्र में पूरी तरह से नया है साथ ही न वह इस क्षेंत्र में किसी को जानता पहचानता और न ही वह यहां पहले कभी आया तो किसी भी पुरानी रजिंश भी नहीं थी। जो कोई इस बारदात को अंजाम देता। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।