जंगल में पति को बंधक बनाकर पत्नी के साथ गैंगरेप - Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी।
खबर जिले के बामोरकलां थाना क्षेत्र में ग्राम सुलार के जंगल में तीन अज्ञात बदमाशों ने पति को बंधक बनाकर उसके सामने ही उसकी पत्नी से सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपितों ने दुष्कर्म करने के पहले दोनों पति-पत्नी के साथ बेरहमी से मारपीट की। इसमें पीडिता का हाथ भी फ्रैक्चर हो गया।

जानकारी के अनुसार बुधवार को ग्राम बड़ी बामोर निवासी एक 45 वर्षीय ग्रामीण अपनी 42 वर्षीय पत्नी के साथ घाटी ऊपर क्षेत्र में स्थित सुलार के जंगल में जब वह लकड़ियां लेकर वापस लौट रहा था। तभी जंगल में उन्हें तीन बाइक सवार युवक मिले।

तीनों ने पति-पत्नी को रोका और जंगल की ओर इशारा करते हुए कहा कि उधर और लकड़ियां पड़ी हैं, वहां से लकड़ियां बीन लो। पति-पत्नी ने जब यह कहा कि उन्हें और लकड़ियां नहीं चाहिए तो तीनों ने उनकी लाठी और कुल्हाड़ी से मारपीट शुरू कर दी।

इसी दौरान एक बाइक वाला राहगीर वहां आ गया, उसने जब मारपीट का कारण पूछा तो तीनों आरोपियों ने उसको डरा धमका कर वहां से भगा दिया।

इस दौरान तीनों आरोपित पति की मारपीट करते रहे। मौका पाकर पीड़िता वहां से भागी तो दो आरोपितों उसका पीछा कर उसे पकड़ लिया और उसे वापस ले आए। इसके बाद आरोपियों ने पति के हाथ पैर बांध कर उसे बंधक बना लिया और उसी के सामने पत्नी से सामूहिक दुष्कर्म करने की कोशिश की, जब महिला ने विरोध किया तो आरोपियों ने उसके हाथ में कुल्हाड़ी से वार किया और जब इस पर भी उनका मन नहीं भरा तो तीनों ने कुल्हाड़ी के बेंट से महिला का हाथ फ्रैक्चर कर दिया।

इसके बात तीनों ने महिला के साथ उसके पति के सामने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे दिया। इस मामले में पीडित दंपत्ति ने थाने में शिकायत भी दर्ज कराई है।

एक आरोपित ने मना किया, लेकिन बाकी दोनों नहीं माने
पीडिता ने बताया कि आरोपितों ने एक कम उम्र का लड़का था। जब वह लोग मारपीट के बाद दुष्कर्म करने का प्रयास कर रहे थे तब उस कम उम्र के आरोपित ने इसके लिए मना किया। लेकिन बाकी दोनों आरोपितों ने उसे भी इस गंदे काम के लिए राजी कर लिया। इसके बाद बारी-बारी इन्होंने महिला के साथ दुष्कर्म किया। उसका पति पास में ही बंधक बना बेबसी से देखता रहा।

इनका कहना है
बामोरकलां थाना क्षेत्र के सुलार ग्राम में एक महिला के साथ बलात्कार का मामला सामने है जिसमें महिला के बयानों के आधार पर बारीकी से जांच की जा रही है। जल्द ही अपराधियों को पकड़कर कार्यवाही की जाएगी।
राजेश सिंह चंदेल, एसपी
G-W2F7VGPV5M