सलमान खान अस्पताल से फरार: कोरोना पॉ​जीटिव था, म​हाराष्ट्र से लेकर आया था कोरोना - Shivpuri News

शिवपुरी। खबर जिला अस्पताल शिवपुरी से आ रही है जहां कुछ दिन पूर्व कोरोना पॉजिटिव आने के बाद कोरोना वार्ड में भर्ती हुआ सलमान खान आज जिला अस्पताल के स्टाफ को चकमा देकर भाग गया। जब यह खबर अस्पताल प्रबंधन को लगी तो सलमान की खोजबीन शुरू कर दी गई। खबर लिखे जाने तक सलमान को नही पकड़ा जा सका है।

जैसा कि विदित है सलमान पुत्र वसीर खान उम्र 29 साल निवासी मनियर आंगनवाडी के पास नासिक से लौट कर शिवपुरी आया था। हाथ पैर में दर्द होने पर वह जिला चिकित्सालय में पहुंचा। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उक्त युवक को उपचार देते हुए कोविड टेस्ट कराने की सलाह दी। जिसपर टीम ने उक्त युवक का कोविड सेम्पल लिया। जिसके चलते युवक को जांच रिपोर्ट आई वह पॉजीटिव पाया गया।

पॉजिटिव आने के बाद सलमान को जिला अस्पताल के कोरोना वार्ड में भर्ती किया गया था जहां उसका इलाज किया जा रहा था इसी बीच आज सूचना मिली की वह अस्पताल से फरार हो गया। इस मामले से अस्पताल प्रशासन की लापरवाही सामने आती है वहीं दूसरी ओर संक्रमित सलमान कहीं कोरोना के संक्रमण को अन्य लोगों तक न फैला दे इसका भी भय बना हुआ है।

वही इस मामले मे सीएमएचओ डॉक्टर पवन जैन का कहना हैं सलमान कोविड 19 का संक्रमित होकर अस्पताल में आईसोलेट था बार बार घर जाने की जिद कर रहा था कह रहा था कि उसकी पत्नि गर्भवती हैं। हमने उसको समझाया था कि वह अपनी पत्नि के खातिर 4 दिन और रूक जाए। सलमान को स्वास्थय सुधार की ओर था। लेकिन आज वह अस्पताल से फरार हो गया। इसकी सूचना हमने शिवपुरी एसडीएम को दी है वही इस मामले मे प्राथमिकी दर्ज कराऐंगें।