दिव्यांग प्रमाण पत्र हेतु खनियाधाना में शिविर- khaniyadhana News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। विभिन्न प्रकार की दिव्यांगता से ग्रसित दिव्यांग व्यक्तियों के दिव्यांगता प्रमाण पत्र विकासखण्ड पर जिला मेडिकल बोर्ड के चिकित्सकों के माध्यम से परीक्षण उपरांत बनाये जाने हेतु विशेष परीक्षण शिविरों का आयोजन किया जा रहा है। इसी क्रम में जनपद प्रांगण खनियांधाना में 18 अक्टूबर को प्रातः 11 बजे से विशेष परीक्षण शिविर का आयोजन किया जाएगा।

कलेक्टर श्री अक्षय कुमार सिंह ने समस्त जनपद पंचायतों के मुख्य कार्यपालन अधिकारियों एवं मुख्य नगर पालिका अधिकारियों को निर्देश है कि दिव्यांग परीक्षण शिविरों का ग्राम पंचायत सचिव, जीआरएस, वार्ड प्रभारियों के माध्यम से व्यापक प्रचार-प्रसार कराते हुए शिविर स्थल पर आवश्यक व्यवस्थायें करना सुनिश्चित करें।

आयोजित विशेष परीक्षण शिविर में जनपद पंचायत एवं नगर परिषद खनियांधाना के लिए 18 अक्टूबर को जनपद प्रांगण खनियांधाना में, जनपद पंचायत एवं नगर परिषद बदरवास के लिए 21 अक्टूबर को जनपद प्रांगण बदरवास में, जनपद पंचायत एवं नगर परिषद कोलारस के लिए 22 अक्टूबर को जनपद प्रांगण कोलारस में, जनपद पंचायत एवं नगर परिषद बैराड़ के लिए 23 अक्टूबर को जनपद प्रांगण पोहरी में तथा जनपद पंचायत एवं नगर नगर पालिका शिवपुरी के लिए 25 अक्टूबर को जनपद प्रांगण शिवपुरी में शामिल है।
G-W2F7VGPV5M