युवती फोन पर बात करती जा रही थी,बाईकर्स दिन दहाड़े मोबाइल लूटकर भागा, पुलिस ने पकड़ लिया- Shivpuri News

शिवपुरी। खबर शहर के फिजीकल थाना क्षेत्र के अग्रवाल हार्डवेयर के सामने छत्री रोड से आ रही है। जहॉ एक युवती को एक बाईकर्स बदमाश ने निशाना बनाते हुए लूट की बारदात को अंजाम दिया है। इस मामले की शिकायत पीड़िता ने पुलिस थाना फिजीकल से की। जहॉ पुलिस ने युवती की शिकायत आरोपी के खिलाफ लूट सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया।

जानकारी के अनुसार मुस्कान पुत्री नवाव खान उम्र 22 साल निवासी तलैया मोहल्ला पुरानी शिवपुरी पैदल—पैदल मोबाईल पर बात करती हुई माधव चौक से पुरानी शिवपुरी जा रही थी। तभी अग्रवाल हार्डवेयर के सामने छत्री रोड पर एक अज्ञात आरोपी बाईक से पीछे से आया और मुस्कान फोन पर बात करते हुए जा रही थी । पीछे से आरोपी बाईक से आया और मुस्कान का मोबाईल छीन कर भाग गया।

मुस्कान चिलाई,लेकिन आरोपी भाग गया। मुस्कान ने उक्त आरोपी का हुलिया और गाडी बताई जिससे सीसीटीव्ही खंगाले। सीसीटीव्ही के आधार पर युवक की बाईक का नंबर मिला। बताया गया है कि कैमरे में उक्त लुटेरे की गाड़ी का नं एमपी 33 एमएम 2215 रिकॉर्ड हुआ उसके बाद उक्त नबंर की जांच की तो सामने आया कि उक्त बाईक सिद्धेश्वर कॉलोनी के निवासी महेन्द्र पुत्र कम्मोदी बाथम की है। जिसपर से पुलिस ने उक्त आरोपी कों गिरफ्तार कर युवक के कब्जे से मुस्कान का आॅप्पो कंपनी का मोबाईल बरामद कर लिया है।