शिवपुरी में पत्नि से मिलने आए डॉ पति की संदिग्ध परिस्थिति में मौत,शराब पीने के बाद हुआ था झगड़ा- Shivpuri News

शिवपुरी। खबर शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के मेडीकल कॉलेेज के पीछे स्थिति तात्याटोपे हाउसिंग बोर्ड से आ रही है। जहां बीती रात्रि अपनी पत्नि से मिलने आए डॉक्टर पति की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। इस मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और लाश का पीएम कराया। अब पुलिस पीएम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है।

जानकारी के अनुसार शिवपुरी मेडिकल कॉलेज की नर्स दीपांचल के डॉक्टर पति अमित की सोमवार रात संदिग्ध मौत हो गई। वह सीएचसी अटेर में पदस्थ है और वह शिवपुरी मेडीकल कॉलेज में पदस्थ अपनी पत्नी से मिलने आया था। नर्स जिस कॉलोनी में किराए से रहती है, वहां के लोगों की मानें तो रात में डॉक्टर किसी से फोन पर बात करते हुए ड्रिंक कर रहे थे, तभी नर्स वहां आई और दोनों के बीच झगड़ा हुआ। परिजन भी मौत को संदिग्ध मान रहे हैं।

तात्या टोपे नगर हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में रहने वाले मृतक के परिवारवालों का भी कहना है कि उनके बेटे की मौत आत्महत्या नहीं है। वह इतना कमजोर नहीं था कि आत्महत्या कर ले। आत्महत्या का कोई कारण भी नहीं है। घटना से पहले उसने तो वीडियो कॉल पर भी खूब अच्छे से बात की थी।

पत्नी बोली- मैं भूल गई, क्या हुआ था

अटेर सीएचसी में तैनात डॉक्टर अमित पुत्र देवेंद्र हरिऔध उम्र 32 साल निवासी मूल रूप से भिंड के रहने वाले थे। उनकी पत्नी दीपांचल शिवपुरी मेडिकल कॉलेज में स्टाफ नर्स हैं। रविवार को पत्नी से मिलने अमित शिवपुरी आए थे। सोमवार को करीब 9 बजे उन्होंने परिजन से वीडियो कॉल पर बात की।

इसके करीब एक से डेढ़ घंटे बाद दीपांचल ने ससुरालवालों को मैसेज के जरिए डॉक्टर की मौत की सूचना दी। दीपांचल का कहना है कि रात को क्या हुआ, उसे कुछ याद नहीं है। इसलिए वह घटनाक्रम को याद करने की कोशिश कर रही है। खास बात यह है कि जब वह कुछ बताने वाली थी तो उसके साथ बैठी नर्स फ्रेंड ने उसे रोक दिया और कैमरे पर हाथ लगाकर रिकॉर्डिंग बंद करने का भी प्रयास किया।

9 महीने पहले लव मैरिज, पत्नी का कराया था ट्रांसफर

डॉ. अमित ने दीपांचल से 9 महीने पहले लव मैरिज की। दीपांचल रीवा मेडिकल कॉलेज में पदस्थ थीं। कुछ समय पहले ही पत्नी का ट्रांसफर करवाकर पति शिवपुरी मेडिकल कॉलेज लाया था। इसके अलावा उसके साथ रहने के लिए वह भिंड से दो दिन बाद बॉन्ड पूरा होने पर नौकरी छोड़कर शिवपुरी आने की तैयारी कर रहा था, जिसके लिए उसने अपना सामान भी पैक करवा लिया था।

इसके साथ ही अब मृतक की ने पुलिस को बताया है कि रात्रि में उन्होने शराब ज्यादा पी ली थी। जिसे लेकर दोनोंं में झगडा हुआ था। जिसके चलते उन्होने रात्रि में उल्टी की और वह उसे लेकर जिला चिकित्सालय पहुंची जहां डॉ ने उसे मृत घोषित कर दिया। अब मौत के कारण के लिए तो अब पीएम रिपोर्ट का ही इंतजार है। उसके बाद ही इस मामले में कुछ स्पष्ट हो सकेगा।