यादव समाज का अपमान: भड़की करणी सेना, निकाली रेली,सौंपा ज्ञापन - Shivpuri News

शिवपुरी। समाज कोई भी किसी भी समाज का सामाजिक अपमान कोई भी बर्दाश्त नहीं करेगा यही वजह है कि छतरपुर में सरेआम करणी सेना द्वारा सामाजिक बैठक कर यादव समाज को गालियां देते हुए अपमान किया गया और इस सामाजिक अपमान को यादव समाज कभी बर्दाश्त नहीं करेगा, हालांकि पुलिस ने प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है बाबजूद वह लोग जिन्होंने यह सामाजिक अपमान किया है उनके विरूद्ध गंभीर धाराओं में प्रकरण पंजीबद्ध होना चाहिए ताकि भविष्य में इस तरह की घटनाओं की पुनरावृत्ति ही ना हो सके।

उक्त बात कही यादव महासभा के जिलाध्यक्ष कल्याण सिंह यादव ने जो स्थानीय राधाकृष्ण मंदिर पर आयोजित यादव महासभा की बैठक उपरांत निकाली गई रैली के बाद कलेक्ट्रेट पहुंचकर संयुक्त कलेक्टर दीपक शुक्ला को सौंपे गए ज्ञापन के बाद पत्रकारों को संबोधित करते हुए बोल रहे थे। इस अवसर पर यादव महासभा मप्र के युवा प्रदेशाध्यक्ष मनोज यादव भी मौजूद रहे जिन्होंने करणी सेना के द्वारा किए गए अपमान को लेकर घटना की निंदा की और इसे लेकर संयुक्त कलेक्टर को ज्ञापन सौंपने के साथ ही उन दोषी लोग जिन्होंने यादव समाज का अपमान किया है।

उनके विरूद्ध गंभीर धाराओं में शीघ्र प्रकरण पंजीबद्ध किया जाए अन्यथा की स्थिति में यादव समाज को अपना उग्र प्रदर्शन करने के लिए कहीं मजबूर ना होना पड़े। इस अवसर पर बड़ी संख्या में यादव समाज के समाजजन मौजूद थे। यहां ज्ञापन से पूर्व यादव समाज की बैठक का आयोजन श्रीराधाकृष्ण मंदिर पर हुई जहां इस घटना का पुरजोर विरोध किया गया और निंदा करते हुए रैली निकालकर सामाजिक संगठन को प्रदर्शित करते हुए छतरपुर में करणी सेना द्वारा की गई घटना का विरोध किया गया।