शारदा के गर्दन की हड्डी तक टूट गई थी, मां के आने से पहले ही दम तोड़ दिया था, हत्यारा पति गिरफ्तार - Shivpuri News

शिवपुरी। पत्नि ने पति को शराब पीने से मना किया तो पति पत्नि में विवाद हो गया। इसी विवाद में पति ने अपनी पत्नि की गला काटकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी पति फरार हो गया। पुलिस ने हत्यारे पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की। बताया जा रहा है कि पुलिस ने हत्यारे पति को आज गिरफ्तार कर लिया है।

जैसा कि विदित हैं कि बीते 2 दिन पूर्व सुभाषपुरा थाना अंतर्गत आने वाले मुडखेडा गांव में निवासरत शारदा आदिवासी हत्या उसने की पति राजकुमार ने इस कारण् कर दी थी कि वह उसे शराब पीने से मना करती थी। बताया जा रहा है कि 21 सितवंर की शाम 7 बजे जब घर में शारदा और उसका पति राजकुमार अकेले थे और राजकुमार शराब पीने लगा। शरदा ने उसे शराब पीने से मना किया तो वह शारदा से झगडा करने लगा।

इस विवाद में राजकुमार ने क्रोधित होकर कुल्हाडी से शारदा की गर्दन पर लगतार तीन बार कर दिए। कुल्हाडी के बार से शारदा की गर्दन की हड्डी तक टूट गई। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। अपनी पत्नि के मर जाने के बाद राजकुमार मौके से फरार हो गया। बताया जा रहा हैं कि शारदा की मां जंगल से लकडी लेकर लौटी तो शारदा की झोपडी से उसकी बच्ची के रोने की आवाज आ रही थी,जब उसने झोपडी में जाकर देखा तो देखा शारदा लहुलुहान जमीन पर पडी हैं और उसकी बेटी उसके पास रो रही हैं।

हत्या की सूचना मिलने पर सुभाषपुरा थाना पुलिस और शिवपुरी एसडीओपी अजय भार्गव मौक पर पहुंचे,और पूछताछ की। लाश को पीएम के लिए भिजवाया और हत्यारे पति राजकुमार उर्फ चंद्र भान आदिवासी पुत्र रामसिंह आदिवासी निवासी रन्नौद पचावली हाल निवासी मुडखेडा सडक टोल के पास के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया था। पुलिस ने इस मामले में मात्र 36 घंटे में आरोपी पति राजकुमार को अमर नदी से गिरफ्तार कर लिया हैं।