पिछोर से भाजपा प्रत्याशी रहे प्रीतम लोधी ने पेट्रोल पंप के चौकीदार को पीटा,वीडियो वायरल- pichhore news

पिछोर। जिले में लगातार भाजपा की और से प्रत्याशी बनाए जा रहे भाजपा के कद्दावर नेता प्रीतम लोधी का एक वीडियों शोसल मीडिया पर जमकर बायरल हो रहा है। इसमें एक पेट्रोल पंप के सीसीटीव्ही फुटैज में प्रीतम लोधी दो युवकों को जमकर पीट रहे है। यह युवक पेट्रोल पंप पर चौकीदार और उसका भाई है।

जानकारी के अनुसार भाजपा नेता प्रीतम लोधी सोमवार देर रात किसी कार्यक्रम में से लौट रहे थे, तभी उनकी गाड़ी रेड्डी चौराहे पर स्थित पडरया पेट्रोल पंप पर डीजल भराने रुकी। इसी दौरान भाजपा नेता प्रीतम सिंह लोधी गाड़ी से उतरे और उन्होंने चौकीदार अच्छे लाल और उसके भाई से मारपीट कर दी। लोधी का कहना है कि रात को उन्हें मारने की साजिश रचते हुए ट्रैक्टर सामने लाया गया था। इसी के चलाते उन्होंने सतर्कता बरती और गाड़ी से उतरे।

वहीं, दूसरी तरफ मेरे ड्राइवर ने ट्रैक्टर चालक से ट्रैक्टर हटाने को कहा तो वह उससे झगड़ा करने लगा और ट्रैक्टर हटाने से मना कर दिया। इसी झगड़े को शांत करने के लिए उन्होंने दो चांटे चौकीदार में और दो चांटे अपने लड़के में मारे थे। वहीं, पंप प्रबंधन से जुड़े विजय पडऱया का कहना है रात में प्रीतम सिंह शराब पीए थे, जिसके चलते नशे में उन्होंने मारपीट कर दी। सुबह उन्होंने चौकीदार के घर जाकर माफी मांग ली।