15000 लोगों का वैक्सीनेशन: राजे ने अगवाज समाज के अध्यक्ष गौरव सिंघल के प्रयास को सराहा- Shivpuri News

शिवपुरी। कोरेाना जैसे संक्रमण के दौर में ना जाने कितने लोगों ने अपनों को खो दियाए हम वह लोग तो वापिस नहीं लौटा सकते लेकिन जो हैं उनकी रक्षा के लिए कृतए संकल्पित है ऐसे में कोरोना संक्रमण जैसे भयावह बीमारी की रोकथाम और बचाव को लेकर जो कार्य मध्यदेशीय अग्रवाल समाज के अध्यक्ष गौरव सिंघल के प्रयासों से संभव हुआ

जिसमें 2 जून से अब तक 15 हजार लोगों का टीकाकरण कराया जाना निश्चित रूप से अग्रवाल समाज और समाज अध्यक्ष ने इस कोरोना संक्रमण की रोकथा में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया है ऐसे लोग ही समाजसेवा में अपना एक मुकाम हासिल करते हैं।

अग्रवाल समाज का यह कार्य आगे भी जारी रहे और अन्य लोग जो इस वैक्सीनेशन से छूट गए है उन्हें भी यहां वैक्सीनेशन के रूप में कोरोना का टीका लगाया जाएए ऐसा कार्य करें। मध्यदेश्शीय अग्रवाल समाज का इस कोरोना वैक्सीनेशन के प्रति अपना भाव प्रकट किया मप्र शासन की कैबीनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने जो स्वयं मध्यदेशीय अग्रवाल समाज के इस वैक्सीनेशन शिविर कार्यक्रम में पहुंची और अपने सम्मुख ही कई लोगों को कोरोना का टीका लगवाया गया।

इस दौरान मध्यदेशीय अग्रवाल समाज के अध्यक्ष गौरव सिंघल के द्वारा कैबीनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया के आगमन को लेकर विशेष तैयारियां की गई थी जिसमें पूरे वैक्सीनेशन सेंटर मध्यदेशीय अग्रवाल धर्मशाला को मुख्य द्वार से वैक्सीनेशन तक फूलों और गुब्बारों से सजाया गया।

इसके साथ ही गौरव सिंघल के द्वारा अपने समाज पदाधिकारियों वरिष्ठ उपाध्यक्ष श्रीमती निशा गुप्ता, उपाध्यक्ष अंकित गुप्ता, वरिष्ठ उपाध्यक्ष उत्तम गोयल, महिला महामंत्री श्रीमती रेणु सिंघल, सह मंत्री श्रीमती रेणु अग्रवाल, सहमंत्री शुभम गर्ग मामा, प्रचार मंत्री विकास गोयल के साथ कैबीनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया का वैक्सीनेशन सेंटर पर आगमन को लेकर बड़ी माला पहनाकर स्वागत किया गया।

जिससे कैबीनेट मंत्री भी प्रभावित हुई और सभी अग्रवाल समाज का अपने संदेश के जरिए इस स्वागत समारोह के प्रति आभार प्रकट किया। कार्यक्रम में मध्यदेशीय अग्रवाल समाज के पूर्व अध्यक्ष अजीत अग्रवाल ठेईया, निर्मल गुप्ता, अनूप गोयल, ट्रस्ट अध्यक्ष अजीत जैन आदि सहित अन्य लोग मौजूद रहे।