बर्थडे सेलिब्रेट करने का अनोखा अंदाज: स्वयं मैसेस कर गिफ्ट मांग रहीे है वाणिज्य कर अधिकारी जया - karera News

करैरा। अगर किसी का जन्मदिन हैं और आप उसकी जन्मदिन की पार्टी में जाते है तो गिफ्ट अवश्य ले जाते है,लेकिन वाणिज्य कर निरीक्षक करैरा निवासी श्रीमती जया गुप्ता में अपने मिलने और चाहने वाले से अनोखा गिफ्ट मांग रही हैं यह गिफ्ट पर्सनल उनके काम नही आऐगा बल्कि किसी की जिंदगी बचाने में मदद करेगा।

दरसल आने वाले 6 सितंबर को जया गुप्ता का जन्मदिन हैं वह अपने मिलने वाले को अपने जन्मदिन पर आने का निमत्रंण दे रही हैं वह भी अलग अंदाज से आईए पहले उनके द्धारा भेजे गए मैसेस को हम आपको पढाते है।

आपको याद है 6 सितम्बर को मेरा जन्मदिन है, मुझे आपकी शुभेच्छा के साथ साथ एक उपहार भी चाहिए..., देंगे न आप इस संन्देश को पढ़ने के बाद जब स्नेहीजन है में रिप्लाई करता है तो फिर जया गुप्ता उसे दूसरा मैसेज इस तरह करती है।

मुझे अपने लिए कुछ नहीं चाहिए , आपका दिया ये अनमोल उपहार कई जिंदगियां बचा सकता है..मुझे आपसे रक्तदान का उपहार चाहिए,क्या आप मेरे जन्मदिन पर रक्तदान करके मुझे यह अनमोल अविस्मरणीय उपहार देंगे..??

इन संदेशों के जरिए उन्हें अब तक कई स्नेहीजन से रक्तदान के सहमति दी है इस लिए जया गुप्ता 6 सितंबर को अपना जन्मदिन करैरा की गहोई धर्मशाला में रक्तदान शिविर आयोजित कर मना रही है। उन्होंने रक्तदान के लिए आमजन से भी आग्रह किया है

यदि आप भी इस अनोखे जन्मदिन का हिस्सा बनना चाहते है जया के जन्मदिन पर आप भी जरूर आए,अपने रक्त से दूसरों की जिंदगी बचाए। यह रक्तदान शिविर 6 सितंबर को गहोई समाज की धर्मशाला करैरा में रखा गया हैं एंव समय हैं दोपहर 11 बजे से 3 बजे तक.........