सरपंच के सूने घर को निशाना बनाकर 45 हजार नगदी सहित साढे चार लाख का माल चुरा ले गए चोर - Shivpuri News

Bhopal Samachar
पिछोर। खबर जिले के पिछोर अनुविभाग के मायापुर थाना अंतर्गत पिपरोदा उवारी गांव से आ रही है। जहां बीती रात्रि गांव में सरपंच राजेश यादव ग्राम पंचायत पिपरोदा उवारी के सूने मकान का ताला तोड़कर चोर नकदी समेत लाखों रुपये का सामान चुरा ले गए हैं। जब परिवारजन सुबह जब घर पहुंचे तो चोरी का पता चला।

जानकारी के अनुसार पिपरोदा उवारी ग्राम में सरपंच राजेश यादव के मकान के सूने मकान में चोर घुस गए। चोरों ने मकान के कमरों में रखे कीमती सामान सोना चांदी व रसोई के सामान को चुरा ले गए। वहीं चोरो ने पास में बने स्कूल के भी ताले चटकाए के वारदात की जानकारी पर मायापुर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच शुरु की।

वही सरपंच राजेश यादव अपने परिवार के साथ खनियाधाना निवास करते हैं माता पिता ग्राम में निवास करते हैं कल शाम किसी काम से किसी अन्य गांव गए हुए थे और माता जी तबीयत खराब होने की वजह से खनियाधाना आई हुई थी।

तभी चोरों ने मौका पाकर रात में चोरी की वारदात को अंजाम दिया चोरो ने मकान के पीछे बनी टपरिया से चढ़कर घर में घुसे फरियादी सरपंच राजेश यादव ने बताया चोरों ने बाहर ऊपर का ताला तोड़ा ओर उसके बाद नीचे की टाले चटकाए इसके बाद मेन गेट पर लगा ताला तोड़कर घर में घुसे।

चोरों ने पहले कमरे में बिस्तर व बेड में रखी सामग्री बिखेर दीराजेश यादव फरियादी ने बताया चोर घर के पीछे से का ताला तोड़ कर अंदर घुस आए और इसके बाद कमरे और बक्से का भी ताला तोड़ दिया।

उन्होंने बताया कि घर में रखा एक सोने का हार, दो सोने की अंगूठी, मंगलसूत्र सहित लगभग सवा 4.50 लाख रुपये का माल लेकर चंपत हो गए। यहां कुछ हाथ नहीं लगा यहां गोदरेज का लॉक का तोड़कर उसमें रखी नकदी व ज्वेलरी ले गए। इस मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है।
G-W2F7VGPV5M