जैन कंस्ट्रक्शन ने कुछ व्यापारियों को फायदा पहुंचाने थीम रोड की DPR बदल दी - Shivpuri News

शिवपुरी। एक तरफ तो स्थानीय विधायक और कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया शहर के विकास में कोई कोर कसर नहीं छोड रही है। वही दूसरी और इस रोड का निर्माण कर रही जैन कंट्रक्शन महज कुछ लोगों को फायदा पहुंचाने के उदृदेश्य से थीम रोड की डीपीआर बदलते हुए यशोधरा राजे के अरमानों पर पानी फैर रही है।

जानकारी के अनुसार शहर को सुंदर बनाने यशोधरा राजे सिंधिया जी के प्रयास से थीम रोड का निर्माण कार्य तेज रफ्तार से जारी है। परंतु इसी बीच शहर के झांसी तिराहे से लेकर आईसीआईआई बैंक तक ठेकेदार महज 100 मीटर की नाली निर्माण से पल्ला झाड रहे है।

झांसी तिराहे से धाकड पेट्रोल पंप,गोविंद हार्डवेयर,श्री हार्डवेयर, आईसीआईसीआई,पुनीत एसटीडी सहित रोड के किनारे लगभग 100 मीटर रोड ऐसी है। जिसमें नाली निर्माण को जैन कंट्रक्शन ने छोड दिया है। यह महज इसलिए किया गया है कि यहां उक्त हार्डवेयर के कांटे लगे है। साथ ही आईसीआईसीआई बैंक का जनरेटर बाहर रखा है।

जिसके चलते इन मकान मालिकों से अनैतिक ठेकेदारी कर इस नाली निर्माण को न कराते हुए ठेकेदार यहां पैवर ब्लॉक लगवाने में जुट गया है। सूत्रों की माने तो ठेकेदार इन हार्डवेयर स्टोर से माल खरीदता रहता है। जिसके चलते इन्हें फायदा पहुंचाने के लिए ऐसा किया जा रहा है।

इनका कहना है
नहीं ऐसा नहीं है। रोड के दोनों और नाली का निर्माण होगा। अभी काम खत्म नहीं हुआ है। हम पूरा मेजरमेंट कर रहे है। काम कही कही और कई पार्टो में चल रहा है। जिसके चलते हमारी नजर में नहीं आया होगा। फिर भी अब बारीक काम है तो वह हम देख रहे है। रही बात पैवर की है तो वह उखडकर हम नाली निर्माण कराएंगे।
बीएस गुर्जर,ईई पीड्ल्यूडी शिवपुरी