मेडिकल कॉलेज में नर्सेस एसोसिएशन ने डीन को सौंपा ज्ञापन - Shivpuri News

शिवपुरी। नर्सेस एसोसिएसन द्वारा सोमवार को डीन डॉ अक्षय निगम को आवेदन सौंप कर कहा कि प्रदेश में कई बार शासन और प्रशासन को ज्ञापन के माध्य्म से नर्सेस की लंबित मांगों को ले कर समय समय पर अवगत कराया है।

बावजूद आज दिनांक तक हम स्टाफ नर्स की मांगो पर विचार नहीं किया गया। जिला अध्यक्ष इरम सुल्ताना ने बताया कि कोविड -19 की महामारी में जो सबसे ज्यादा फ्रंटलाईन वर्कर के रूप में उभर कर सामने आए है वह हमारी नर्सेस बहने है।

अपनी जान की परवाह ना करते हुए उन्होने देश पर आए इस संकट की घड़ी में अपना पूरा योगदान दिया। इस दौरान कई संगठनों ने हम स्टाफ नर्सेस बहनों को सम्मानित भी किया। वहीं इरम का कहना था कि अगर हम नर्सेस की मांगे नहीं मानी तो शिवपुरी सहित मध्य प्रदेश की सम्स्त नर्सेस अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चली जाएगे।

मीडिया प्रभारी इंदू चौधरी का कहना था कि नर्सेस की कोविड -19 मे पूर्ण समर्थन के साथ अपना दायितव पूरे ईमानदारी से निभाया है हम अपने डीन डॉ अक्षय निगम के माध्यम से माननीय मुख्य्मंत्री शिवराज सिंह, स्वास्थ चिकित्सा मंत्री शिक्षा विश्वास सारंग, प्रशासनिक अधिकारियो से ये अपेक्षा रखते है की नर्सेस की मांगो को एक मंच पर ला कर उनका निराकरण करें।

शासन व प्रशासन के पास शायद नर्सेस की मांगो पर विचार करने के लिए समय नही है इसीलिय वह अपने आप को आपेक्षित मेहसूस कर रही है एवम आंदोलन की राह पर जाने को विवस है यदि हमारे आंदोलन से किसी को भी किसी भी प्रकार की परेशानी होती है तो उसकी सम्स्त जिम्मेदारी शासन व प्रशासन की होगी।

इस अवसर पर जिला अध्य्क्ष इरम सुल्ताना,उपाध्यक्ष अंजुलता राय, प्रियंका शुक्ला ,सचिव शीना राठौर, रेखा बरिवै,सहसचिव ज्योति दुबे मिश्रा, कोषाध्यक्ष राखी दुबे मीना प्रजापत, मीडिया प्रभारी इंदु चौधरी, पूजा यादव,संगठन सचिव भानूप्रिया खेडे, अंजली झारिया,अर्चना कुशवाह, कार्यकारिणी अध्यक्ष बीना जोसफ,मैरी अंजिता कुजुर ,कार्यकारिणी सदस्य संजू, राजौरा सपना तोमर,ज्योति ग्रेस, प्रीतम शर्मा, प्रभा पाटिल, नेहा ठाकरे, संगीता शाक्य, दीपिका ज्योतिष वर्मा उपस्थित रहे।