शिवपुरी जिले की नाबालिग का अपहरण कर विदिशा में किया बलात्कार: पुलिस ने आरोपी पकड़े - kolaras News

कोलारस। खबर कोलारस अनुविभाग के रन्नौद थाने से आ रही हैं कि पुलिस ने थाना क्षेत्र से 28 मई को अपहरण हुई नाबालिग को बरामद करने में सफलता हासिल की है,अपहरण करने वाले युवक व उसके साथी को भी गिरफ्तार कर लिया हैं। बरामद नाबालिग ने पुलिस को बताया कि उसके साथ बलात्कार हुआ है,पुलिस ने आरोपी पर अपहरण,बलात्कार और पॉस्को एक्ट की कायमी की है।

जानकारी के अनुसार रन्नौद थाने में बामौर निवासी नरेश राजावत ने रन्नौद थाना में आकर रिपोर्ट लिखाई थी कि मेरी 28 मई से लड़की घर से लापता हैं,कोई व्यक्ति बहला फुसला कर भगा ले गया हैं। पिता की सूचना पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर नाबालिग को तलाश तेज कर दी।

इस मामले में पुलिस ने अपने खबरियो को सक्रिय किया तो ज्ञात हुआ कि नाबालिग को भगाने में बामौर के रहने वाले एक युवक ने सहयोग किया हैं,पुलिस ने उक्त युवक को राउंडअप कर पूछताछ की। पकडे गए युवक ने पुलिस को अहम सुराग दिए।

इन्ही सुरागो की कडीयो को जोडते हुए रन्नौद थाने के थाना प्रभारी अशुंल गुप्ता ने अपहत्त की गई नाबालिग को विदिशा के मनकापुर गांव से बरामद कर लिया और वापस थाने में लाकर पुछताछ की। नाबालिग ने पूछताछ में बताया कि उसके साथ बलात्कार किया गया हैं।

पुलिस ने नाबालिग का मेडिकल कराया और आरोपी युवक जितेंद्र मीणा व हरिचरण पाल के खिलाफ अपहरण,बलात्कार व पास्को एक्ट तहत केस दर्ज किया। आरोपी को कोर्ट में पेश किया जहां से उक्त युवकों जेल भेज दिया।