दहेज के लिए तबस्सुम के साथ मारपीट, ससुरालियों ने घर से निकला: समस्त परिवार पर FIR - Shivpuri News

Bhopal Samachar
नरवर। खबर जिले के नरवर थाने अंतर्गत आने वाली मगरौनी चौकी सीमा क्षेत्र से आ रही है कि दहेज के लिए एक विवाहिता के साथ मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया। दहेज में विवाहिता से एक कार और एक लाख रूपए की डिमांड की जा रही थी। मंगरौनी चौकी पुलिस ने पति, सास-ससुर सहित पांच लोगों के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज कर मामला विवेचना में ले लिया है।

फरियादी तबस्सुम बानो उम्र 22 वर्ष पुत्री एहसान खान ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी शादी मार्च 2020 में अजमी खान पुत्र अजीज खान निवासी इस्लामपुरा रामाजी की पुलिया बहोडापुर ग्वालियर में हुई थी।

शादी के चार माह तक ससुराल वालों ने ठीक से रखा, लेकिन बाद में पति अजीम खान, सास बेबी बानो, ससुर अजीज खान, देवर सम्मा खान, चचेरा जेठ शकील खान दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे। कहने लगे कि दहेज में कुछ नहीं दिया है। मारपीट कर कहते कि जब तक चार पहिया गाड़ी दहेज में नहीं मिलेगी, तुझे ऐसे ही मारते रहेंगे।

इस बारे में पिता और मां को बताया और मायके देवरा गांव आ गई। 18 जून को पति व ससुराल वाले आए और यहां भी कार व एक लाख रुपए मांगने लगे। धमकी दी कि जब तक कार व एक लाख रुपए नहीं दोगे, लड़की को नहीं ले जाएंगे। पुलिस ने पांचों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।
G-W2F7VGPV5M