Badarwas News- सैल्समैन की मनमानी, डकार गया गरीबों के हक का राशन, शिकायत के बाद भी कार्यवाही नहीं

शिवपुरी। खबर जिले के बदरवास तहसील के रन्नौद के अंतर्गत आने बाली ग्राम पंचायत रिनाय से आ रही है। जहां सैल्समैन गरीबों के हक को डकार गया। इस मामले की शिकायत ग्रामीण कई बार अनुविभागी अधिकारी सहित तहसीलदार से कर चुके है। परंतु आज दिनांक तक उक्त सेल्समैन पर कोई कार्यवाही नहीं हो सकी है।

ग्रामीणों ने बताया कि हमें समय पर राशन नहीं मिलता और कई महीनों से भी हमें राशन नहीं दिया गया है हमारी ग्राम में सेल्समैन की मनमानी के चलते कहीं ग्रामीणों को हर महीने राशन नहीं मिलता है और जब हम उनसे बोलते हैं कि हमें राशन नहीं मिला है तो सेल्समैन बोलता है कि मैं नहीं दे पाऊंगा आपको जो करना है वह कर लो जब हमने अनुविभागीय अधिकारी एसडीएम कोलारस गणेश जयसवाल से शिकायत की तब हमारी सुनवाई आज हुई है और जांच टीम ने कई सारी अनियमितताएं उचित मूल्य की दुकान पर पाई गई है

मामला बदरवास तहसील के टप्पा तहसील रणोद के अंतर्गत ग आने वाले ग्राम रिनाय का है जहाँ उचित मूल्य की दुकान की अनुविभागीय अधिकारी कोलारस के पास बार-बार शिकायत होने पर अनुविभागीय अधिकारी कोलारस में एक टीम गठित की और जांच पर भेजा जांच टीम में रन्नो तहसीलदार प्रेमलता पाल फूड विभाग अधिकारी सहित दो लोगों ने उचित मूल्य की दुकान जांच की और ग्रामीणों से बात की तो कई ग्रामीणों ने बताया कि हमें समय पर राशन नहीं मिलता और कई महीनों से भी हमें राशन नहीं दिया गया है हमारी ग्राम में सेल्समैन की मनमानी के चलते कहीं ग्रामीणों को हर महीने राशन नहीं मिलता है और जब हम उनसे बोलते हैं कि हमें राशन नहीं मिला है तो सेल्समैन बोलता है कि मैं नहीं दे पाऊंगा आपको जो करना है वह कर लो जब हमने अनुविभागीय अधिकारी एसडीएम कोलारस गणेश जयसवाल से शिकायत की तब हमारी सुनवाई आज हुई है और जांच टीम ने कई सारी अनियमितताएं उचित मूल्य की दुकान पर पाई गई है।

इनका कहना है
वरिष्ठ अधिकारी के आदेश अनुसार ग्राम पंचायत रिनाय की उचित मूल्य की दुकान पर जाकर जांच की और ग्रामीणों के कथन लिए जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा उस पर उचित कार्यवाही होगी।
प्रेमलता पाल,तहसीलदार रन्नौद