लालच का दंड: 300 समोसे धरे रह गए,25 हजार नगदी सहित बाईक भी उडा ले गया ठग - Bairad News

बैराड। खबर जिले के पोहरी अनुविभाग अंतर्गत आने वाले बैराड नगर पंचायत से आ रही है कि ठग ने दुकानदारो को बडे आर्डर का लालच दिया और ठगी कर ले गया। अब एक होटल संचालक और किराना व्यापारी सोच रहे होगें की लालच बुरी बला हैं।

बैराड में एक शातिर ठग ने एक होटल संचालक और एक किराना व्यापारी को चूना लगा दिया। बताया जा रहा हैं कि एक अज्ञात ठग शुक्रवार को सबसे पहले माता रोड पर छोटू बाथम समोसा वाले के यहां पहुंचा। यहां उसने 300 समोसा बनाने का आर्डर दिया और कहा कि तुम्हारी बाइक दे दो, मैं और सामान लेकर आता हूं।

समोसे का बड़ा ऑर्डर मिलने के लालच में आकर छोटू ने अपनी बाइक अज्ञात ठग को दे दी, लेकिन बाइक लेकर ग्राहक कहीं भाग ना जाए, इसलिए अपना नौकर भेज दिया। बाइक पर नौकर को बिठाकर ठग ठाकुर बाबा रोड पर श्रीराम गुप्ता किराना एवं जनरल स्टोर पर पहुंचा।

यहां ठग ने चार कट्टे चावल, दाल, शक्कर आदि चीजों का थोक आर्डर दे दिया। ऑर्डर लिखने के बाद दुकानदार से बोला कि मैं अभी आधे घंटे में आता हूं। मुझे 25 हजार के खुल्ले दे दो, लेबर को देना है अभी आकर आपका पूरा हिसाब करता हूं। दुकानदार ने भी सोचा कि ज्यादा सामान बिकने के लालच में दुकानदार भी झांसे में आ गया और ठग को 100-100 के नोट के कुल 25 हजार दे दिए।

इधर किराना दुकानदार को झांसे में लेने के बाद ठग ने समोसे वाले के नौकर को किराना दुकान पर ही छोड़ा और फिर बाइक से अकेला चला गया। दुकानदार को लगा कि वह लेबर को पैसे देकर जल्द लौट आएगा। लेकिन काफी देर बाद जब ठग नहीं लौटा तो श्रीराम गुप्ता ने पूछताछ की, तब खुद के ठगे जाने का एहसास हुआ। वही अब होटल संचालक के समोसे ठग का इंतलार कर रहा हैं और होटल संचालक अपनी बाईक का।