मकान में किराए से रह रही नाबालिग किशोरी से दूसरे किराएदार ने की गंदी हरकत, मामला दर्ज - Shivpuri News

शिवपुरी। खबर शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के होटल पीएस के पास से आ रही है। जहां एक मकान में किराए से रह रही एक युवती ने उसी मकान मेें किराए से रह रहे एक युवक पर छेडछाड का आरोप लगाया है। इस मामले की शिकायत पीडिता ने सिटी कोतवाली में की। जहां पुलिस ने पीडिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार एक 16 वर्षीय किशोरी ने आरोप लगाते हुए बताया है कि वह होटल पीएस के पास एक मकान में किराए से रहती है। इसी मकान में शिवकुमार रावत भी किराए से रहता है। आए दिन शिवकुमार किशोरी को अकेला देखकर उसके साथ गंदी हरकत करता था। आए दिन वह किशोरी को देखकर सीटी बजाता था। बीते रोज वह अपने कमरे में अकेली थी।

तभी शिवकुमार के दोस्त आ गए। दोस्तों में आपस में लडाई हो गई। जिसपर से वह आपस में मारपीट करने लगे। किशोरी अपने साथ मकान में रहने बाले शिवकुमार को बचाने जा पहुंची। परंतु किशोरी को देखकर आरोपी शिवकुमार ने तेबर बदल गए और उसने किशोरी को ही पकडकर उसके साथ गंदी हरकत कर दी। इस मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी शिवकुमार के खिलाफ धारा 354 (क) भादवि 7/8 पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।