किल कोरोना के साथ अब किल स्मैक अभियान चलाए, सीएम से जो भी मदद हो वह मैं लेकर आउंगा: वीरेन्द्र रघुवंशी - Shivpuri News

शिवपुरी। जिले में इन दिनों अवैध नशे का कारोबार पूरे चरम पर है। जिले में स्मैक के आदि हो रहे युवा लगातार नशे के चलते क्राईम की तरफ बढ रहे है। लगातार दो दिन में एक के बाद एक 4 अपराध घटित होने के बाद अब कोलारस विधायक ने इन नशे के जहरीले कारोबार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

इसे लेकर आज विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह और एसपी राजेश सिंह चंदेल से मिले। कलेक्टर और एसपी से चर्चा करते हुए विधायक रघुवंशी ने कहा कि जिले में कोरोना से भी घातक रूप स्मैक का देखने को मिल रहा है। एक आरक्षक और एक युवती की इससे जान भी जा चुकी है। जिले की बहुत बडी आवादी इसकी गिरफ्त में आ रही है।

धीरे धीरे यह नशे के कारोबारी जिले में अपनी जडें जमा रहे है। जो किसी भी हद तक वर्दास्त योग्य नहीं है। उन्होंने कहा कि किल कोरोना अभियान के साथ साथ किल स्मैक अभियान भी प्रारंभ किया जाए। जिससे यह नशे का कारोबार जिले से पूरी तरह से खत्म हो सके। उन्होंने कहा है कि स्मैक के आदि युवा मौत का खेल खेलते है। इनको कानून का भी भय नहीं रहता। उन्होने कहा कि आप यहां की व्यवस्था देखिए अगर सीएम स्तर से कोई मदद चाहिए तो उसके लिए मै तैयार हूं।