KARERA में बैंक कियोस्क संचालक को लूटा, बाइक पर 3 नकाबपोश सवार थे

करैरा। जिले के करैरा अनुविभाग के अमोला थाना क्षेत्र के राजगढ गांव से पास से आ रही है। जहां आज तीन बाईकर्स बदमाशों ने लूट की बारदात को अंजाम दिया है। इस मामले की सूचना पीडित ने पुलिस थाना अमोला में दी। जहां पुलिस ने पीडित की शिकायत पर आरोपीयों के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार अमित पुत्र दामोदर लक्षकार उम्र 30 साल निवासी अमोलपठा हाल निवासी करैरा अपने गांव में क्योस्क बैंक का संचालन करता है। जिसके चलते वह करैरा से प्रतिदिन अपडाउन करता है। इसी के चलते आज युवक अपनी बाईक से अमोलपठा जा रहा था। तभी रास्ते में राजगढ से 3 किमी दूर होंडा साईन गाडी से सबार होकर आए तीन बदमाशों ने युवक को रोक लिया।

तीनों बदमाश नकावपोश थे। जिन्होंने युवक को रोककर उसकी कनपटी पर कट्टा अडा दिया। उसके बाद आरोपी युवक के दोनों मोबाईल,लेपटॉप और बैग में रखे 1 लाख 90 हजार रूपए लेकर फरार हो गए। इस मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।

जहां पुलिस मामले की छानबीन में जुटी तो एक मोबाईल को बदमाश करैरा तरफ हाईवे किनारे फैंक गए। इस मामले में पुलिस ने पीडित की शिकायत पर आरोपीयों के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में जुट गई है।