महिला को लिफ्ट लेना पड़ा महंगा, मददगार ने कमरे में ले जाकर किया बलात्कार - Shivpuri News

शिवपुरी। बस से बैराड़ से शिवपुरी आई महिला को अपने परिचित हरिसिंह धाकड़ से लिफ्ट लेना महंगा पड़ा। आरोपी महिला को रेलवे स्टेशन के पास स्थित एक मकान मेें ले गया और उसके साथ बलात्कार की बारदात को अंजाम दिया। किसी तरह महिला वहां से डरी सहमी अपने घर पहुंची।

जहां परिजनों ने उससे उसकी उदासी का कारण पूछा तो उसने रोते हुए पूरी घटना बयां कर दी। इसके बाद कोतवाली में पीडि़ता की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ भादवि की धारा 343, 376, 506 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

जानकारी के अनुसार बैराड़ के वरेद रोड पर रहने वाली एक पीडि़ता कलावती (काल्पनिक नाम) बस में बैठकर शिवपुरी आई थी और बस से उतरकर वह बस स्टेंड पर खड़ी होकर अपने मायके लाल माटी मनियर जाने के लिए टैम्पू का इंतजार कर रही थी। उसी समय उसका परिचित हरिसिंह धाकड़ वहां आया और उसने पीडि़ता को लिफ्ट देने की बात कही और कहा कि वह उसे उसके मायके छोड़ देगा। आरोपी की बातों में आकर पीडि़ता उसके साथ बाइक पर बैठ गई।

आरोपी उसे रेलवे स्टेशन से आगे एक गली में स्थित कमरे में ले गया। जहां आरोपी ने उससे कहा कि वह अपने परिचित से मिलकर उसे उसके मायके छोड़ देगा। इसके बाद उसे कमरे में बुला लिया। जहां आरोपी ने कमरे का दरबाजा लगाकर पीडि़ता को धमकाया कि अगर उसने चिल्लाने का प्रयास किया तो वह उसे जान से मार देगा। इसके बाद आरोपी ने उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दे दिया।