लोहार पुरा के लड़के ने क्वालिटी होटल में तोड़फोड़ की, फ्री में खाना मांग रहा था - Shivpuri News

शिवपुरी। कोतवाली क्षेत्र के एबी रोड स्थित क्वालिटी होटल पर नशे में धुत एक युवक ने फ्री में खाना एक लड़के से मँगवाया जिसकी होटल संचालक ने पहले के पैसे देने का हवाला देते हुये खाना देने से इनकार कर दिया ।जिससे शराब के नशे में धुत बौखलाए युवक ने होटल पर आकर ईट से उसका काँच फोड़ दिया और अंदर घुसने की कोशिश भी करने लगा लेकिन स्टाफ के मौजूद होने से कोई बड़ी घटना होने से बच गई। यह वाकया सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। सीसीटीवी फुटैज के आधार पर पुलिस कार्रवाई में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार एबी रोड स्थित क्वालिटी होटल पर विक्की गुर्जर नामक युवक जो लुहारपुरा का निवासी है। वह शराब के नशे में धुत था और उसने एक युवक को खाना लेने के लिए होटल पर भेजा। जब होटल संचालक ने फ्री में खाना देने से इंकार कर दिया जिसके बाद वह युवक विक्की के पास पहुंचा तो शराब के नशे में धुत्त विक्की वहां आया और ईट मारकर होटल का कांच तोड दिया।

क्वालिटी होटल के संचालक ऋषि दुबे ने बताया कि विक्की ने फ्री में खाना मंगाया था जिसे देने से इनकार कर दिया क्योंकि पूर्व में इनसे होटल का पैसा लेना है। खाना देने से मना किया तो यह बात विक्की को नागबार गुजरी विक्की गुर्जर होटल के कांच पर ईट दे मारी और गनीमत यह रही कि होटल संचालक बाल-बाल बच गए। इसकी सूचना होटल संचालक ने पुलिस को दी जिस पर पुलिस ने जांच कर आगे की कार्रवाई का आश्वासन दिया है पूर्व में भी एक गोली कांड नगरपालिका बगीचे में इसी तरह का इनके परिजनों द्वारा किया गया है।