SHIVPURI CORONA NEWS: कर्फ्यू में भी काबू नही कोरोना, 193 मरीज पॉजीटिव, 4 मौत

शिवपुरी। कोरोना कर्फ्यू में संक्रमण लगातार फैलता जा रहा हैंं,यह सक्रमंण कर्फ्यू में काबू नही आ पा रहा है। शनिवार 17 अप्रैल को स्वास्थय विभाग के जारी आंकडे के अनुसार 193 लोगो की जांच रिर्पोट पॉजीटिव आई हैं। रिर्पोट में पॉजीटिव आने के साथ साथ जिले की जांच रिर्पोटो का पॉजीटिव प्रतिशत भी बडकर 33 प्रतिशत हो गया। वही जिले मे शनिवार को कोरोना से 4 मौते होने की खबर मिल रही है।

जानकारी के अनुसार 17 अप्रैल को स्वास्थय विभाग ने जो बुलेटिन जारी किया हैं उसके अनुसार जिले के 574 लोगो की जांच रिर्पोट प्राप्त हुई हैं उनमे से 371 लोगा की जांच रिर्पोट निगेटिव हैं,उनमें से 193 लोग पॉजीटिव है। कल शनिवार को 58 मरीज स्वस्थय होकर अपने घर को गए है।

जिले की लगभग 22 लाख की आबादी में स्वास्थय विभाग आज तक 89553 लोगो की कोरोना की जांच कर चुका है। इन जांचो में आज तक 5517 लोग कोरोना के संक्रमण का शिकार हुए हैं। इन संक्रमण को शिकार हुए लोगो में से 4511 लोग अपने घर को स्वस्थय होकर चले गए है,इस प्रकार जिले में वर्तमान समय में 972 एक्टिव केस है।

जिले में शनिवार को शनि का साया:4 मौत

भाजपा की जिला मंत्री प्रतिभा जैन के पति महावीर जैन उम्र 55 वर्ष निवासी जल मंदिर रोड पोहरी ने शनिवार की शाम 5:30 बजे दम तोड़ दिया। सुबह कोरोना संक्रमित हप्पो कुशवाह उम्र 60 वर्ष निवासी कोलारस की मौत हो गई। इसके बाद कौसा बाई उम्र 81 वर्ष निवासी पुरानी शिवपुरी की जान चली गई वही कोलारस के कन्या उमावि से रिटायर्ड पीटीआई रामसिंह यादव की कोरोना से मौत होने की खबर आ रह है। मात्र 6 दिनो में 14 मौत होने से शिवपुरी दहल गया है।