POHRI NEWS- झोलाछाप के यहां लाइन लगी थी, क्लीनिक सील, जांच में डॉक्टर पॉजिटिव मिला

पोहरी। पोहरी तहसील के छर्च कस्बे में सोमवार को अपना क्लीनिक खोलकर बिना उपाधि के वहां मौजूद मरीजों का इलाज कर रहा था, जहां न ही सोशल डिस्टेसिंग का पालन कराया जा रहा था और न ही किसी को मास्क लगाने के लिए कह रहा था। जो कोविड 19 के नियमों का उल्लंघन था। इसकी सूचना पर पोहरी बीएमओ पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और क्लीनिक पर छापा मारकर वहां से डॉक्टर को पकड़ लिया।

जिसका रैपिड एंटीजन टेस्ट कराया तो वह कोरोना संक्रमित निकला। इसके बाद पुलिस ने डॉक्टर सतीश बख्शी के खिलाफ भादवि की धारा 188, 269, 270, मप्र आर्युविज्ञान अधिनियम की धारा 24, महामारी अधिनियम के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

जानकारी के अनुसार पोहरी बीएमओ डॉक्टर शशांक चौहान और डॉक्टर हेमंत किरार सोमवार को छर्च कस्बे में पुलिस बल के साथ पहुंचे। जहां सतीश पुत्र नटवर बख्शी के क्लीनिक पर छापामार कार्रवाई की। इस दौरान डॉक्टर लोगों का इलाज कर रहा था।

जिसकी उपाधि तक आरोपी डॉक्टर पर नहीं थी। साथ ही वहां कोविड नियमों का भी उल्लंघन हो रहा था। पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को पकड़कर उसकी क्लीनिक सील की और उसे पोहरी सामुदायिक अस्पताल लाकर उसका रेपिड एंटीजन टेस्ट कराया तो वह रिपोर्ट में कोरोना पॉजिटिव निकला।