पडौसन से शादी करने घर में घुस गया युवक, जमकर मचाया बबाल: आशिक पर FIR दर्ज - Shivpuri News

शिवपुरी। कोतवाली क्षेत्र के नोहरी चक में एक युवक ने युवती के घर पर जमकर उत्पात मचाया और परिवार के लोगों के साथ लड़ाई झगड़ा किया। आरोपी ने युवती और उसके परिजनों को भी जान से मारने की धमकी दी। यह सब आरोपी ने इसलिए किया क्योंकि आरोपी उक्त युवती से विवाह करना चाहता था।

लेकिन युवती उसके साथ विवाह नहीं करना चाहती और न ही युवती के परिवार वाले चाहते थे कि उनकी बेटी का विवाह आरोपी के साथ हो। पुलिस ने पीडि़त युवती की रिपोर्ट पर से आरोपी के खिलाफ भादवि की धारा 294, 352, 506 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

जानकारी के अनुसार कंगना (काल्पनिक नाम) अपने परिवार के साथ नोहरी चक में निवास करती है। बीती रात्रि जब वह अपने घर पर परिवार के साथ मौजूद थी। तभी पड़ोस में रहने वाला आरोपी विशाल शाक्य वहां आया और उसके घर वालों को गंदी-गंदी गालियां देने लगा। आरोपी उसके घर वालों से कह रहा था कि मुझे कंगना से शादी करना है। लेकिन घरवाले इस शादी के लिए राजी नहीं थे।

वहीं युवती भी आरोपी से शादी नहीं करना चाहती थी। जब परिवार के सदस्यों ने आरोपी से शादी के लिए मना कर दिया तो वह लड़ाई झगडे पर उतारू हो गया और उसने पीडि़ता के घर पर जमकर उत्पात मचाया। बाद में पुलिस को घटना की जानकारी दी गई तो पुलिस मौके पर पहुंची। लेकिन उससे पहले ही आरोपी वहां से भाग निकला।